फोटो पर भद्दे कमेंट्स के बाद लाव लश्कर लेकर पहुंचे वीर साहू, पुलिस ने दर्ज की FIR
Advertisement

फोटो पर भद्दे कमेंट्स के बाद लाव लश्कर लेकर पहुंचे वीर साहू, पुलिस ने दर्ज की FIR

दरअसल वीर साहू ने सपना चौधरी के साथ अपने बेटे का फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद एक युवक ने काबिले ऐतराज़ (आपत्तिजनक) कमेंट कर दिया था

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शौहर ने वीर साहू के खिलाफ रोहतक ज़िले के महकम कस्बे में FIR दर्ज की गई है. वीर साहू पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने बगैर मास्क के भीड़ इकट्ठा करके कोरोना की गाइडलाइंस की खिलाफवर्ज़ी की है. इस लिए पुलिस ने वीर साहू समेत 65 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दरअसल वीर साहू ने सपना चौधरी के साथ अपने बेटे का फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद एक युवक ने काबिले ऐतराज़ (आपत्तिजनक) कमेंट कर दिया था और दोनों के बीच फेसबुक पर लाइव आकर एक दूसरे को देख लेने का चैलेंज हुआ, जिसके चलते सपना चौधरी के पति वीर साहू अपने सैकड़ों हिमाइयतों (समर्थकों) के साथ महम के तारीखी (इतिहासिक) चबूतरे पर आ पहुंचे.

सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे की चुनौती कुबूल करने के बाद दोनों पक्षों की तरफ से भारी तादाद में लोगों को लाने की खबर सामने आई. आनन फानन में थाना इंचार्ज नवीन जाखड़ की कयादत (नेतृत्व) में तय की गई जगह पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया चबूतरे के नजदीक फटकने वाले हर शख्स से पूछताछ की जाने लगी और वहां आकर इकट्ठा होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news