IPL Auction 2022 Day 2: नीलामी का दूसरा दिन, 6 करोड़ रुपए में खरीदे गए ओडिएन स्मिथ
Advertisement

IPL Auction 2022 Day 2: नीलामी का दूसरा दिन, 6 करोड़ रुपए में खरीदे गए ओडिएन स्मिथ

IPL Auction 2022 Day 2: बीते हुए कल भी आईपीएल की नीलामी हुई थी. इसमें अब तक सबसे महंगा बिकने वाला खिलाड़ी ईशान किशन है. उन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा.

फाइल फोटो

IPL Mega Auction 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए नीलामी जारी है और उसमें खिलाड़ियों पर करोंड़ो में नोटों की बारिश हो रही है. आईपीएल मेगा नीलामी (IPL Mega Auction) का आज दूसरा दिन है. बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में बाकी बचे खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होना है.

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में छक्के बरसाने वाले वेस्टइंडीज़ के ऑलराउंडर ओडिएन स्मिथ पर पैसों की बरसात हो गई है. 1 करोड़ के बेस प्राइस से शुरू हुई बोली में पंजाब, हैदराबाद ने जमकर दिलचस्पी दिखाई. इसी के साथ पंजाब किंग्स ने 6 करोड़ रुपये में ओडिएन स्मिथ को खरीद लिया है.

बीते हुए कल भी आईपीएल की नीलामी हुई थी. इसमें अब तक सबसे महंगा बिकने वाला खिलाड़ी ईशान किशन है. उन्हें मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चहर को 14 करोड़ रुपये में खरीदा है. 

टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर ईशांत शर्मा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. ईशांत शर्मा और टीम इंडिया में भी उनकी जगह पर सवाल खड़े हो रहे हैं, ऐसे में अब उन्हें यहां भी कोई खरीददार नहीं मिला है.

Video:

Trending news