जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को सांबा में मिली सुरंग, पाकिस्तानी बोरियां भी बरामद

बीएसएफ आईजी एनएस जामवाल ने प्रेस कांफ्रेंस को खिताब करते हुए कहा कि जब हमने पूरे बॉर्डर के इलाके सर्च किया तो पता चला कि इस सुरंग की लंभाई 150 गज़ है.

जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को सांबा में मिली सुरंग, पाकिस्तानी बोरियां भी बरामद

नई दिल्ली: जम्मू में सरहदी इलाके सांबा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से बनाई गई एक सुरंग मिली है. बीएसएफ के आईजी एनएस जामवाल ने बताया कि जानकारी मिल रही थी कि सांबा एरिया में पाकिस्तान की तरफ से कोई टनल खुदी हुई है. इसको लेकर हमारी टीम काम कर रही थी. इस ऑपरेशल में लगी एक टीम ने कल शाम बॉर्डर के 150 गज के अंदर यह टनल को ढूंढा निकाला. 

बीएसएफ आईजी एनएस जामवाल ने प्रेस कांफ्रेंस को खिताब करते हुए कहा कि जब हमने पूरे बॉर्डर के इलाके सर्च किया तो पता चला कि इस सुरंग की लंभाई 150 गज़ है. ये सुरंग पाकिस्तान की तरफ से बनाई गई है पाकिस्तान की तरफ से ये जो सुरंग बनाई गई हिंदुस्तान के अंदर इस सुरंग की गहराई 20 से 25 फुट जमीन के अंदर है. 

बताया जा रहा है कि सुरंग का मुँह 2X2 का है. सुरंग के मुंह पर रेत के बैग्स रखे गए है रेत के बैग्स पर पाकिस्तान की मार्किंग है. जिस पर शकर गढ़/कराची लिखा हुआ है. रेत के बैग्स से पता चलता है कि ये सुरंग पुरानी नहीं है और पाकिस्तान की तरफ से बनाई गई है. भारत में खत्म हुई है साथ में कहा कि इतनी बड़ी सुरंग को खोदने में पाकिस्तान का हाथ है. अभी पूरी तफ्तीश चल रही है.

Zee Salaam Live TV