J&K: अमरीन के कातिलों को मिली सजा, सुरक्षाबलों ने किए दो आतंकी ढेर
Advertisement

J&K: अमरीन के कातिलों को मिली सजा, सुरक्षाबलों ने किए दो आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने अमरीन के कत्ल के आरोपियों और आतंकवादियों की तलाशी मुहिम शुरू की. इसके तहत सुरक्षाबलों ने कई एजेंसियों से पता लगाया कि आतंकी कहां हो सकते हैं.

Amreen Bhatt

श्रीनगर: बीते कल जम्मू कश्मीर के जिला बड़गाम में आतंकियों ने अमरीन भट्ट नाम की टीवी आर्टिस्ट पर गोलीबारी कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने दावा किया है कि उन्होंने उन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है जिन्होंने अमरीन भट्ट का कत्ल किया था. मारे गए आतंकियों का ताल्लुक कश्मीर के अवंतीपोरा से बताया जाता है. अमरीन के कत्ल के बाद से ही सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया हुआ था. इस ऑपरेशन में लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया गया. इसके अलावा एक दूसरे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों मार गिराया है. 

सुरक्षाबलों ने अमरीन के कत्ल के आरोपियों और आतंकवादियों की तलाशी मुहिम शुरू की. इसके तहत सुरक्षाबलों ने कई एजेंसियों से पता लगाया कि आतंकी कहां हो सकते हैं. पता चला कि ये आतंकी कश्मीर के अवंतीपोरा में मौजूद हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने उन्हें घेरा और दोनों के दरमियान एनकाउंटक शुरू हुआ. एनकाउंटर में दोनों आतंकी ढेर हो गए. मारे गए आतंकियों की पहचान आफरीन आफताब और शकीर अहमत के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें: परीक्षा हॉल में छात्राओं के हिजाब लगाकर आने पर बवाल; विरोध-प्रदर्शन की धमकी

ख्याल रहे कि 25 साल की टीवी कलाकार अमरीन भट्ट बांडीपुरा में अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थीं. उनके साथ उनका 10 साल का भतीजा भी खड़ा था. इसी दौरान आतंकी वहां पहुंचे और उन्होंने अमरीन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. अमरीने को अस्पताल ले जया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया. इस हमले में अमरीन का भतीजा भी जख्मी हो गया.

Live TV: 

Trending news