5वें टेस्ट से पहले फिर कोरोना का साया, टीम इंडिया का सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव, मैनचेस्टर टेस्ट पर सस्पेंस पैदा
Advertisement

5वें टेस्ट से पहले फिर कोरोना का साया, टीम इंडिया का सपोर्ट स्टाफ पॉजिटिव, मैनचेस्टर टेस्ट पर सस्पेंस पैदा

शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान कोरोना से मुतासिर पाए जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं.

टीम इंडिया (फोटो-BCCI)

मैनचेस्टर: भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 के लिए किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर गैर-यकीनी की सूरते हाल है.

चीफ कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के कोरोना से मुतासिर पाए जाने के बाद सहयोगी स्टाफ के एक दूसरे सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आने की वजह से टीम को गुरुवार को अपना अभ्यास सेशन रद्द करना पड़ा.

गांगुली ने कोलकाता में 'मिशन डोमिनेशन' पुस्तक के विमोचन के मौके पर पर कहा, 'इस वक्त हम नहीं जानते कि मैच हो पाएगा या नहीं. उम्मीद है कि मैच होगा.' खिलाड़ियों के आरटी पीसीआर टेस्ट के नतीजों का अभी इंतजार है. परमार के पॉजिटिव आने से टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है.

ये भी पढ़ें: सेलिब्रिटी पति-पत्नी के बीच चल रही तलाक की कानूनी लड़ाई, मासूम बेटे की जुदाई में तड़प रहा पिता

गौरतलब है कि शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान कोरोना से मुतासिर पाए जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं. पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है.

बोर्ड के सूत्रों ने कहा, 'आरटी पीसीआर टेस्ट का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसकी बुनियाद पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा.' फिलहाल खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है और आरटी पीसीआर टेस्ट किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: परदे पर पेश होगी भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जिंदगी, बनेगी बायोपिक

 

शास्त्री और पटेल के अलावा क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और गेंदबाजी कोच अरुण भी लंदन में पृथकवास पर हैं. भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो सिर्फ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे. खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सभी सदस्यों का पूर्ण टीकाकरण हो रखा है. टीम होटल में अपनी पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम के बाद शास्त्री में लक्षण पाये गये थे. इस कार्यक्रम में बाहर से लोगों को आने की अनुमति दी गयी थी.अरुण, पटेल और श्रीधर ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। भारत अभी पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है.
(इनपुट- भाषा)

Zee Salaam Live TV:

Trending news