शाह फैसल ने सियासी पार्टी से भी दिया इस्तीफा, फिर ज्वाइन कर सकते हैं सिविल सर्विस
Advertisement

शाह फैसल ने सियासी पार्टी से भी दिया इस्तीफा, फिर ज्वाइन कर सकते हैं सिविल सर्विस

JKPM के सीनियर लीडर फिरोज पीरज़ादा ने कहा, "उन्होंने ओहदा छोड़ने का फैसला किया है और पार्टी के लीडरों ने मुझे फिलहाल पार्टी चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है.

फाइल फोटो.

श्रीनगर: साबिक आईएएस (IAS) अफसर से सियासत में कदम रखने वाले शाह फैसल (Shah Faesal) ने बड़ा फैसला लेते हुए सियासी जमात पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने जम्मू एंड कश्मीर पीपल्स मूवमेंट (JKPM) के सद्र का ओहदा छोड़ दिया है. खबरें यह भी हैं कि फैसल वापस सिविल सर्विस में शामिल हो सकते हैं. 

JKPM के सीनियर लीडर फिरोज पीरज़ादा ने कहा, "उन्होंने ओहदा छोड़ने का फैसला किया है और पार्टी के लीडरों ने मुझे फिलहाल पार्टी चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है." पीरज़ादा का कहना है कि शाह फैसल का इस्तीफा अभी तक कुबूल नहीं किया गया है. हम नहीं जानते कि वह क्या करेंगे. वह अमेरिका में पढ़ाई के लिए जाने की बात करते रहते हैं. उनके प्रशासन में वापस शामिल होने की भी खबरें हैं.

बता दें कि शाह फैसल ने साल 2020 में सिविल सर्विस इम्तिहानात में टॉप किया था और उन्हें IAS का जम्मू-कश्मीर कैडर दिया गया था.  साल 2018 में उन्होंने हार्डवर्ड में पढ़ाई के लिए एक साल की छुट्टी ली थी. वापस आने के बाद उन्होंने सियासी पार्टी बनाने का फैसला लिया था और उन्होंने 2019 में JKPM नाम से पार्टी लॉन्च की थी. 

उसके बाद साल पिछले साल 5 अगस्त को जब जम्मू-कश्मीर से दफा 370 हटाने का फैसला लिया गया था तब बाकी नेताओं की तरह शाह फैसल को भी हिरासत में रखा गया था. कुछ वक्त पहले ही उन्हें छोड़ा गया है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news