TIME मैगजीन में नाम आने के बाद बोली दादी- PM मोदी मेरे बेटे जैसे, लंबी उम्र की दुआ करती हूं
Advertisement

TIME मैगजीन में नाम आने के बाद बोली दादी- PM मोदी मेरे बेटे जैसे, लंबी उम्र की दुआ करती हूं

बानो ने आगे कहा, 'मैंने सिर्फ कुरान शरीफ पढ़ी है, मैं कभी स्कूल नहीं गई. आज मैं बेहद खुश हूं. मैं वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को भी इस फहरिस्त में शामिल होने की मुबारकबाद देना चाहती हूं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शाहीन बाग की दादी (Shaheen Bagh Dadi) के नाम से मशहूर बिलकिस बानो का नाम टाइम मैगज़ीन की 100 बाअसर (प्रभावशाली)  लोगों की फहरिस्त में आने पर खुशी का इज़हार किया है और साथ ही वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को अपना बेटा बताया है. उन्होंने कहा कि उनके पीएम मोदी उनके बेटे की तरह हैं. वह उनकी लंबी और सेहतमंद ज़िंदगी की दुआ करती हैं.

बानो ने आगे कहा, 'मैंने सिर्फ कुरान शरीफ पढ़ी है, मैं कभी स्कूल नहीं गई. आज मैं बेहद खुश हूं. मैं वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी को भी इस फहरिस्त में शामिल होने की मुबारकबाद देना चाहती हूं. भले ही मैंने उन्हें जन्म नहीं दिया लेकिन वह मेरे लिए बेटे की तरह हैं. मैं उनकी लंबी उम्र और सेहतमंद ज़िंदगी की दुआ करती हूं.'

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट की निजी जिंदगी पर कमेंट से फंसे गावस्कर, लोगों ने BCCI से की यह मांग

बता दें कि गुज़िश्ता दुनिया की मकबूल मैगज़ीन TIME ने दुनिया की 100 बाअसर शख्सियात की फहरिस्त जारी की थी. जिसमें वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के आलावा शाही बाग मुज़ाहिरे का अहम चेहरा रहीं बिल्किस बानो (दादी) और बॉलीवुड अदाकार आयुष्मान खुराना का नाम भी शामिल था. इसके अलावा इस फहरिस्त में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, चीन के राष्ट्रपित शी जिनपिंग का नाम भी शामिल थी. 

बिल्किस बानो उत्तर प्रदेश के हापुड़ की रहने वाली हैं. उनके पति की ग्यारह साल पहले मौत हो चुकी है और वह अपनी बहू के साथ शाहीन बाग में रहती हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ हिंदुस्तान की लड़ाई के बारे में पूछे जाने पर, दादी ने कहा कि हमारी पहली लड़ाई कोरोना वायरस के खिलाफ है. दुनिया से इस बीमारी को खत्म किया जाना चाहिए.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news