शहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया देशद्रोही, कहा- जान से मारने की मिल रहीं धमकियां

इतना ही नहीं शहला रशीद के पिता ने कहा कि मुझे मुंह बंद रखने के लिए पैसा भी ऑफर किया जा रहा है.

शहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया देशद्रोही, कहा- जान से मारने की मिल रहीं धमकियां

श्रीनगर/फारूक वानी: जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला राशीद के पिता ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को खत लिखकर अपनी बेटियों शहला, अस्मा और उनकी पत्नी जुबैदा शोरा से अपनी जान को खतरा बताते हुए फौरन सिक्योरिटी की मांग की है. खत में अब्दुल रशीद शोरा ने सनसनीखेज दावे किए हैं. उन्होंने कहा है कि शहला जम्मू कश्मीर की सियासत में शामिल होने से इनकार करने के बावजूद जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट में 3 करोड़ रुपये ले कर शामिल हुई थी. 

शहला के पिता अब्दुल रशीद शोरा दावा करते हैं कि उनके ऐतराज़ के बावजूद शहला कथित तौर पर प्रस्ताव के साथ आगे बढ़ गईं. उन्होंने आगे बताया कि उनसे कुछ भी खुलासा नहीं करने के लिए कहा गया है. क्योंकि यह उनकी ज़िंदगी को खतरे में डाल सकता था. रशीद ने बताया कि शहला ने मुझे यह भी बताया कि उसने पैसे कुबूल कर लिए हैं और बहुत कुछ भविष्य में आने वाला है, इसलिए मुझे अपना मुंह बंद करने की जरूरत है,"

वो आगे लिखते हैं कि उनकी पत्नी ने भी उनके खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम से महिला के संरक्षण के तहत मामला दर्ज करके उन्हें घर से निकालने की 'साजिश रची' थी. उन्होंने कहा कि श्रीनगर कोर्ट ने उन्हें अपने घर में रहने से रोक दिया था. हालांकि बाद में एक मकामी अदालत के ज़रिए उनकी हिमायत में हुक्म आने के बावजूद मकामी पुलिस ने घर वापस नहीं भेजा. 

शहला के पिता ने शहला के सिक्योरिटी अहलकार साकिब अहमद के ज़रिए धमकी की बात कही है और कहा है कि बेटियों, पत्नी व साकिब के बैंक खातों/जायदाद के बारे में तुरंत जांच शुरू करने की गुज़ारिश की है. साथ ही कहा है कि उन्हें बार-बार होने वाले खतरों की वजह से सुरक्षा मुहैया की जाए क्योंकि उन्हें अपने परिवार के मेंबरों और अन्य लोगों से खतरा है. 

शहला ने पिता को बताया भ्रष्ट
पिता के बयान के बाद शहला रशीद ने ट्वीटर पर अपनी सफाई में लिखा' मेरे पिता ने मेरी मां, बहन और मुझपर संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं तो ऐसे में मैं ये साफ कर दूं कि वो पत्नी को पीटने वाले, दूसरों को गालियां देने वाले इंसान हैं.' शहला यहीं पर नहीं रुकीं उन्होंने अपने पिता को भ्रष्टाचारी भी बता डाला. आगे उन्होंने लिखा कि इस इल्ज़ाम के बाद हमने आखिरकार उन पर कार्रवाई करने का फैसला किया है. 

Zee Salaam LIVE TV