शेरशाह के एक्टर बिजय ने कोविड वैक्सीन को बताया इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला, जानिए और क्या कहा?

देश में टीकाकरण अभियान ज़ोरो से चालू है, सभी अदाकार और बाअसर शख्सियतें लोगों से वैक्सीन लगवाने को कह रहे हैं, साथ ही देश के सभी डॉक्टर्स भी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं। 

 शेरशाह के एक्टर बिजय ने कोविड वैक्सीन को बताया इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला, जानिए और क्या कहा?

देश में टीकाकरण अभियान ज़ोरो से चालू है, सभी अदाकार और बाअसर शख्सियतें लोगों से वैक्सीन लगवाने को कह रहे हैं, साथ ही देश के सभी डॉक्टर्स भी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में शेरशाह के एक्टर बिजय जे आनन्द का बयान सामने आया है, बिजय ने कहा मैं  वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मेरे हाथ से दो फिल्मे निकल गई हैं जिनकी शूटिंग लंदन में होनी थी, मैने बहुत बड़ी वेब सीरीज़ खो दी है जिसकी शूटिंग सर्बिया में होनी है। मुझे दुबई के एक अवार्ड फंक्शन में जाना था लेकिन मैं जा नहीं सका, भले ही मेरे हाथ से काम निकल रहे हों लेकिन मैं वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा।

यह भी पढ़ें: Breaking: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

साथ ही मीडिया से बात करने बिजय ने कहा मेरा शरीर एक मंदिर है, मैं अपने शरीर में केमिकल नहीं डालूंगा, इस्लिए मैं वैक्सीन नहीं लगवा रहां हूं। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा- मेरी 14 साल की एक बेटी है जिसे फिल्म में पहली बार रोल मिला है, जिस वजह से वह लंदन जा रही है, लेकिन मैं और मेरी पत्नी उसके साथ नहीं जा पाएंगे क्योंकि हमने वैक्सीन नहीं ली है। एक्टर कहते हैं कि - मुझे लगता है वैक्सिनेशन एक राजनीतिक चीज़ है और शायद मानव जाति के इतिहास में सबसे बड़े घोटाले में से एक है।

Zee Salaam Live TV