'आज के शिवाजी, नरेंद्र मोदी' किताब पर शिव सेना का वबाल, बताया मराठियों की बे इज्ज़ती

से किताबों का नाता बढता ही जा रहा है, एसी ही एक तस्वीर सामने आयी है जिसमे नरेंद्र मोदी का मवाज़ना शिवाजी महाराज किया गया दरअसल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लीडर जय भगवान गोयल ने एक किताब लिखी है जिसका उनवान 'आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी ' है . किताब का नाम बाहर आते ही शिव सेना ने वबाल मचा दिया.

'आज के शिवाजी, नरेंद्र मोदी' किताब पर शिव सेना का वबाल, बताया मराठियों की बे इज्ज़ती

नई दिल्ली : से किताबों का नाता बढता ही जा रहा है, एसी ही एक तस्वीर सामने आयी है जिसमे नरेंद्र मोदी का मवाज़ना शिवाजी महाराज किया गया दरअसल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लीडर जय भगवान गोयल ने एक किताब लिखी है जिसका उनवान 'आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी ' है . किताब का नाम बाहर आते ही शिव सेना ने वबाल मचा दिया.

शिव सेना एमपी संजय राउत मराठी में ट्वीट कर कहा कि इस किताब का इजरा दिल्ली में BJP दफ्तर में हुआ, इस किताब के मुसन्निफ जय भगवान दास हैं. महाराष्ट्र में मराठी लोगों की बे इज्ज़ती हुयी है. राउत ने मज़ीद कहा कि ये कौन हैं, यह भगवान गोयल वही शख्स हैं जिन्होंने दिल्ली में महाराष्ट्र सदन मे हमला किया था और महाराष्ट्र के शिवा जी महाराज के मराठी लोगों की बे इज्ज़ती की थी, बहुत अच्छा BJP.

इस किताब की मुखालिफत में महाराष्ट्र के मुख्तलिफ शहरों में मज़ाहिरे हो रहे हैं, जिसके बाद महाराष्ट्र के वज़ीरे दाखला अनिल देशमुख ने संजय राउत के सुर में सुर मिलाते हुये इस बात को आगे बढ़ाया. हालांकि मरकज़ी वज़ीर प्रकाश जावडेकर ने कहा कि जय भगवान गोयल की किताब आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी से BJP को कोई लेना देना नहीं है. उन्होने ज़ाती हैसियत से किताब लिखी है.