BJP को मिली हार पर शिवसेना ने लिया आड़े हाथों कहा, भारी पड़ गए केजरीवाल
Advertisement

BJP को मिली हार पर शिवसेना ने लिया आड़े हाथों कहा, भारी पड़ गए केजरीवाल

उन्होंने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी और वज़ीरे दाखिला अमित शाह की पालिसीज़ को हवाबाज़ तक कह दिया, साथ ही दिल्ली असेंबली इंतेखाबात में बीजेपी की जानिब से तशहीर करने वालों को भी निशाने पर लिया

फाइल फोटो...

मुंबई : दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की ने अक्सरियत के आंकड़े को पार करते हुए 70 में से 62 सीटों पर पतह का परचम लहरा दिया है. नतायज के बाद शिवसेना (Shiv sena) ने अपने मुखपत्र सामना के ज़रिए आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत पर दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल को मुबारकबाद दी और बयान बाज़ी की झड़ी भी लगा दी. उन्होंने सामना में BJP को जमकर कोसा. उन्होंने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी और वज़ीरे दाखिला अमित शाह की पालिसीज़ को हवाबाज़ तक कह दिया, साथ ही दिल्ली असेंबली इंतेखाबात में बीजेपी की जानिब से तशहीर करने वालों को भी निशाने पर लिया.

उन्होंने कहा कि BJP ने मुल्क भर से क़रीब ढ़ाई सौ एमपी, सैकड़ों की तादाद में MLA और वुज़राए आला समेत दूसरी रियासतों के लीडरान सबको दिल्ली के मैदान में उतार डाला था फिर भी हार का मुंह देखना पड़ा. यह अना की निशानी है लेकिन केजरीवाल पूरी ताकतवर मरकज़ी हुकूमत और मुल्क की सबसे बड़ी जमाअत बीजेपी पर भारी पड़े हैं ग़ौरतलब है वज़ीरे दाख़िला अमित शाह औऱ वज़ीरे आज़म मोदी की नीतियों की तारीफ करने वाली शिवसेना का जबसे गठबंधन टूटा है तभी से अक्सर ज़ुबानी बयानबाजी करती रही है. शिवसेना ने तंज कसते हुए कहा कि मुल्क के दारुल-हुकूमत में आम आदमी पार्टी और इक्तेसादी दारुल-हुकूमत में शिवसेना का सीएम बैठे हैं. यह तीर कलेजे को चीरने वाला है.

शिवसेना ने बीजेपी के दिल्ली इंतेखाबात के मुद्दों को लेकर भी खरी खोटी सुनाई, उन्होंने सामना में लिखा कि BJP ने हर बार की तरह यहां भी हिंदू-मुसलमान, राष्ट्रवाद और ग़द्दारी जैसे मुद्दों पर BJP ने तश्हीर करते हुए वोट मांगे लेकिन दिल्ली के समझदार वोटर्स ने इनके मुद्दों को नज़अंदाज़ करते हुए पांच साल काम करने वाले केजरीवाल को वोट दिया. बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को दहशतगर्द भी ऐलान कर दिया फिर भी अवाम ने अरविंद केजरीवाल को ही जिताया.

Trending news