नीतीश कुमार अपनी पारी खेल चुके हैं, विदाई का इंतेज़ार कर रही थी जनता: संजय राउत
Advertisement

नीतीश कुमार अपनी पारी खेल चुके हैं, विदाई का इंतेज़ार कर रही थी जनता: संजय राउत

नीतीश कुमार के इस बयान के बाद अपोज़ीशन पार्टियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और इल्ज़ाम लगा रही हैं कि उन्होंने अपनी हार को देखते इस तरह का इमोशनल कार्ड खेला है.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: गुज़िश्ता रोज़ बिहार के चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार ने एक रैली को खिताब करते बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है और अंत भला तो सब भला. नीतीश कुमार के इस बयान शिवसेना लीडर संजय राउत का रद्देअमल सामने आया है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस विदाई के मौके का इंतज़ार कर रही थी और नतीश जी को सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए. 

संजय राउत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि नीतीश जी बहुत बड़े नेता हैं. वो अपनी पारी खेल चुके हैं, अगर कोई लीडर कहता है कि ये मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें इज्ज़त के साथ विदाई देनी चाहिए. बिहार की जनता इस विदाई के मौके का इंतज़ार कर रही थी. इस चुनाव में अवाम उनको रिटायर कर देगी.

बता दें कि बिहार में असेंबली चुनाव जारी है और आज तीसरे यानी आखिरी मरहले के लिए वोटिंग जारी है. तीसरे मरहले के प्रचार के आखिरी दिन नीतीश कुमार ने धमदाहा इलाके एक रैली को खिताब करते हुए कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है और अंत भला तो सब भला. उनके इस बयान के बाद अपोज़ीशन पार्टियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और नीतीश पर इल्ज़ाम लगा रहे हैं कि उन्होंने अपनी हार को देखते इस तरह का इमोशनल कार्ड खेला है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news