दिल्ली के बहाने संजय राउत का BJP पर निशाना, कहा: बाप रे! पूरी दिल्ली ग़द्दार!

संजय राउत ने सामना के ज़रिए भाजपा पर तंज किया है. दरअसल संजय राउत ने आम आदमी पार्टी (AAP) की तारीफ करते हुए लिखा है बाप रे! पूरी दिल्ली ग़द्दार! कि दिल्ली के अवाम ने यह दिखा दिया कि वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी और वज़ीरे दाखिला अमित शाह अजेय नहीं हैं

दिल्ली के बहाने संजय राउत का BJP पर निशाना, कहा: बाप रे! पूरी दिल्ली ग़द्दार!
फाइल फोटो...

मुबई: महाराष्ट्र में कांग्रेस और NCP के साथ इत्तेहाद करके हुकूमत बनाने वाली जमाअत शिव सेना (Shiv Sena) आज-कल मरकज़ की नरेंद्र मोदी हुकूमत पर हमले बोलती रहती है. आज फिर शिर सेना लीडर संजय राउत ने सामना के ज़रिए भाजपा पर तंज किया है. दरअसल संजय राउत ने आम आदमी पार्टी (AAP) की तारीफ करते हुए लिखा है बाप रे! पूरी दिल्ली ग़द्दार! कि दिल्ली के अवाम ने यह दिखा दिया कि वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी और वज़ीरे दाखिला अमित शाह अजेय नहीं हैं.

संजय राउत ने सवाल किया कि BJP लीडरों ने पहले कहा था कि जो भगवा पार्टी को वोट नहीं देगा वह ग़द्दार होगा, तो क्या पूरी दिल्ली पर यह मुहर लगने वाली है? उन्होंने मज़ीद कहा कि दिल्ली के नतायज ऐसे इशारे कर रहे हैं कि अब मोदी-शाह को भी शिकस्त दी जा सकती है, यह इशारा करता है कि वोटर बेईमान नहीं हैं, सियासी मफ़ाद के लिए मज़हबी तूफान उठाया गया लेकिन वोटर उसमें नहीं उड़े.

तंज़िया लहजे में राउत ने कहा कि कोई मुल्क बग़ैर मज़हब के नहीं है लेकिन मज़हब का मतलब हुब्बुल वतनी नहीं है. उन्होंने कहा कि BJP को पहले ही लग गया था कि दिल्ली इंतेखाबात में हमारी कश्ती डूब रही है, इसीलिए उसने सीधे राम को इंतेखाबी मैदान में उतार दिया. लेकिन भगवान हनुमान का भक्त केजरीवाल दिल्ली में राम राज्य ले आया.