"चुनाव आयोग ने ममता को प्रचार से रोकने का फैसला भाजपा के कहने पर लिया"
Advertisement

"चुनाव आयोग ने ममता को प्रचार से रोकने का फैसला भाजपा के कहने पर लिया"

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Rawat) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को 24 घंटे तक प्रचार मुहिम से रोकने पर चुनाव आयोग (Election Commission of India) की कड़ी निंदा की.

ममता बनर्जी, संजय राउत, फायल फोटो

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Rawat) ने ट्विटर के जरिए चुनाव आयोग (Election Commission of India) की सख्त तंकीद करते हुए कहा, 'ईसीआई ने ममता दीदी पर 24 घंटे का प्रतिबंध लगाया है. स्पष्ट है कि भारत की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के इशारों पर हुआ है. ये देश की स्वतंत्र संस्थाओं की सम्प्रभुता और 'लोकतंत्र पर सीधा हमला है. '

fallback

उसके अलावा आज संजय राउत (Sanjay Rawat) ने मुंबई में मीडिय वालों से बात करते हुए कहा कि ममता बनर्जी  (Mamta Banerjee) को 24 घंटे तक प्रचार मुहिम से रोकने का चुनाव आयोग का फैसला भाजपा की साजिश है. केवल भाजपा के इशारे पर चुनाव आयोग ने ये फैसला लिया है. इसके साथ ही शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने बनर्जी के साथ एकजुटता जताते हुए उन्हें 'बंगाल की शेरनी' कहा है.

ये भी पढ़ें: रमज़ान पर नहीं खुलेगा निजामुद्दीन मरकज; 50 लोगों की एंट्री की मांग दिल्ली HC ने खारिज की

 

गौरतलब है कि सोमवार को चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों के खिलाफ भाषण और कथित धार्मिक प्रवृत्ति वाले एक बयान के कारण ममता बनर्जी पर 24 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी. इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Rawat) ने ट्विट करके अपने गुस्से का इज़हार किया था.

ये भी पढ़ें: Assam Election: AIUDF का दावा- BJP के 5-6 उम्मीदवार हमारे संपर्क में

Zee Salam Live TV:

Trending news