Watch: आजम खान की वीडियो शेयर कर शिवपाल ने कहा 'मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा'
Advertisement

Watch: आजम खान की वीडियो शेयर कर शिवपाल ने कहा 'मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा'

Azam Khan and Shivpal Yadav: खबरें थीं कि शिवपाल यादव और आजम खान मिल कर एक साथ राजनीति करना चाहते हैं. खबरें यह भी थीं कि दोनों मिल कर एक नया मोर्चा बनाने वाले हैं. 

Shivpal Yadav

Azam Khan and Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान जेल में बंद हैं. इस बीच उनके नाम को लेकर राजनीति का बाजार गर्म है. हाल ही में आजम के पास कई पार्टियों के नेता उनसे जेल में मिलने पहुंचे. इस दौरान कई नेताओं ने उन्हें अपनी पार्टी में आने की दावत भी दी. इस बीच समादवादी पार्टी के दूसरे नेता और एसपी प्रमुख अखिलेश यादव के चचा शिवपाल यादव भी समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. उन्होंने आजम खान की एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि वह हमेशा आजम के साथ हैं. 

पिछले दिनों खबरें थीं कि शिवपाल यादव और आजम खान मिल कर एक साथ राजनीति करना चाहते हैं. खबरें यह भी थीं कि दोनों मिल कर एक नया मोर्चा बनाने वाले हैं. 

कुछ दिनों बाद फिर से शिवपाल यादव आजम खान को लेकर मुखर हुए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से आजम खान की एक वीडियो शेयर की है. वीडियो शेयर करते हुए शिवपालन ने लिखा कि "अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है! मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा." साथ शेयर किए गए वीडियो में आजम खान बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वे बोल रहे हैं," 

दरअसल आजम खान का ये वीडियो पुरान है. इसमें आजम खान जौहर युनिवर्सिटी के बारे में बोल रहे हैं. वह कह रहे हैं कि जौहर युनिवर्सिटी सबके लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: मृतक था दलित, श्मशान घाट पर चबूतरे पर नहीं करने दिया दाह संस्कार; जमीन पर जलाया शव

आजम ने वीडियो में कहा कि "शिक्षा के मैदान में मैंने जो काम किए हैं, मैं खुद कहना चाहता हूं कि पिछले सौ साल में शायद ही किसी गली में रहने वाले शख्स ने किए हों. जो कल भी गली में रहता था और आज भी गली में रहता है और आगे भी वहीं रहने का इरादा रखता है. मेरे बच्चों के भी स्कूल हैं और बच्चियों के भी स्कूल हैं. एक बहुत बड़ा विश्वविद्यालय बनाया है और एक मेडिकल इंस्टीट्यूट ऐसा बनाया है जिसपर पूरा राष्ट्र गर्व करेगा. ये भी कहना चाहता हूं कि अगले पांच सालों में जौहर विश्वविद्यालय एशिया का सबसे शानदार विश्वविद्यालय होगा. ये केवल एक घर वालों के लिए नहीं है या केवल एक जाति वालों के लिए नहीं है. शिक्षा के मंदिर में किसी जाति और धर्म की ज्योति नहीं जलाई जा सकती है. मेरे बच्चों और बच्चियों के स्कूल ऐसे हैं, जिनपर मैं सोचता हूं तो फक्र करता हूं."

Live TV: 

Trending news