International Men's Day में श्रद्धा कपूर और अर्चना पूरन सिंह ने लिखे भावुक पोस्ट, जानिए क्या कहा
Advertisement

International Men's Day में श्रद्धा कपूर और अर्चना पूरन सिंह ने लिखे भावुक पोस्ट, जानिए क्या कहा

आज इंटरनेशनल मेंस डे (International Men's  Day) उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. श्रद्धा ने अपने पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. 

File PHOTO

नई दिल्ली: आज यानी 19 नवंबर को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) है. इस मौके पर लोग पुरुषों को मुबारकबाद दी जा रही है. हर मसले की तरह इस मामले में भी बॉलीवुड पीछे नहीं है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इंटरनेशनल मेंस डे (International Men's Day) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पिता और भाई के साथ तस्वीर शेयर की है. जो खूब वायरल हो रहा है. 

आज इंटरनेशनल मेंस डे (International Men's  Day) उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. श्रद्धा ने अपने पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की हैं. श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) और भाई सिद्धांत कपूर (Sidhant Kapoor) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों के साथ श्रद्धा  ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. श्रद्धा ने लिखा कि असल ज़िन्दगी में एक सही आदमी वही है जो ज़िन्दगी में हर तरह की मुश्किलें झेलता है. फिर भी लोगों को माफ़ करना जानता है और सबकी मुश्किलों में खड़ा रहता है. मुझे गर्व है कि मेरी ज़िन्दगी में ये दो इंसान हैं जिन्हें में अच्छे से जानती हूं. Happy Men’s Day.

श्रद्धा के अलावा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी सोशल मीडिया अपने बेटों आर्यमान सेठी (Aaryamann Sethi) आयुष्मान सेठी (Ayushmaan Sethi) को लेकर पोस्ट किया. उन्होंने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कौन कहता है मर्द को दर्द नहीं होता? मेरे पति और मेरे दोनों बेटे सेंसिटिव और कोमल दिल इंसान हैं जिन्हें आंसू बहाने से डर नहीं लगता. इससे मेरी नज़र में उनके लिए इज्ज़त और प्यार दोनों, और भी बढ़ते हैं.

Koo App
हैप्पी मेंस डे। कौन कहता है मर्द को दर्द नहीं होता ? मेरे पति और मेरे दोनों बेटे सेंसिटिव और कोमल दिल इंसान हैं जिन्हें आंसू बहाने से डर नहीं लगता। इससे मेरी नज़र में उनके लिए इज्जत और प्यार दोनों, और भी बढ़ते हैं। Happy MEN’S DAY TO ALL the caring and loving men out there ! #MensDay #KooOfTheDay #KooKiyaKya #Koo

- Archana Puran Singh (@archanapuransingh) 19 Nov 2021

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news