परिवार के 6 लोगों की एक साथ उठी अर्थी, मौत से कुछ देर पहले ही मनाया था जन्मदिन
Advertisement

परिवार के 6 लोगों की एक साथ उठी अर्थी, मौत से कुछ देर पहले ही मनाया था जन्मदिन

इस भयानक सड़क हादसे की खबर से पूरा इलाका स्तब्ध है. हर आंख नम है. सोनी परिवार ने सफर के दौरान ही रामबाबू का जन्मदिन मनाया था.

परिवार के 6 लोगों की एक साथ उठी अर्थी, मौत से कुछ देर पहले ही मनाया था जन्मदिन

राजगढ़ः राजस्थान में सड़क हादसे का शिकार हुए मध्य प्रदेश के सोनी परिवार के 6 लोगों की अर्थियां एक साथ उठीं तो हर हर किसी की आंखे नम थीं. हादसे में जान गंवाने वालों की आखिरी रसूमात जीरापुर में बुध के रोज़ शाम को दी गई. जबकि दो रिश्तेदारों का अंतिम संस्कार आज मक्सी में किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी पर महिलाओं से पिटाई के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, कहा- सच की होगी जीत

इस भयानक सड़क हादसे की खबर से पूरा इलाका स्तब्ध है. हर आंख नम है. सोनी परिवार ने सफर के दौरान ही रामबाबू का जन्मदिन मनाया था. किसे पता था कि उनके जीवन का अंत इस तरह होगा.

राजगढ़ जिले के जीरापुर गांव के रहने वाले 2 चचेरे भाई ललित और पवन 1 जनवरी को खाटू श्याम की पदयात्रा पर निकले थे. दोनों करीब 25 दिन पैदल चलकर खाटू श्याम पहुंचे थे. उनके खाटू श्याम पहुंचने के बाद परिवार के मेंबर दोनों को लेने के लिए 2 गाड़ियों में सवार होकर राजस्थान पहुंचे थे. गणतंत्रा दिवस के दिन दर्शन करने के बाद पूरा परिवार वापस मध्य प्रदेश लौट रहा था. 

यह भी पढ़ें: WWE में धमाल मचाने के लिए तैयार है हिंदुस्तान का आरिफ खान, द ग्रेट खली ने दिया नया नाम

मृतकों में 3 पुरुष, 2 महिलाएं व 3 बच्चे शामिल 
टोंक जिले के NH-52 पर 26 जनवरी की जयपुर की ओर से आ रहे ट्रेलर ने सोनी परिवार की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में 3 पुरुष, 2 महिलाएं व 3 बच्चे शामिल हैं. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाड़ी चालक और एक बच्ची सुरक्षित बच गए. घटना के बाद ट्रेलर चालक गाड़ी मौके पर छोड़ फरार हो गया.

यह भी देखें: जब पार्टी के दौरान "हसीना" ने पिस्टल से की हवाई फायरिंग, देखिए Viral Video

हादसे में इनकी हुई मौत
हादसे में जिन 8 लोगों की मौत हो गई उनमें जीरापुर के दो सगे भाई रामबाबू (37) और श्याम सोनी (41) शामिल हैं. रामबाबू के इकलौते बेटे नयन (15) और श्याम सोनी के बेटे ललित (24) ने भी दम तोड़ दिया. वहीं ममता (29) और बबली (22) नाम की दो बहनों (रामबाबू और श्याम की चचेरी बहनें) और ममता के बेटे अक्षत (3) की मौत हो गई. अक्षिता (6) नाम की एक बच्ची ने भी दम तोड़ दिया, उसकी मां सरिता घायल है. वहीं, सरिता की 3 साल की दूसरी बच्ची नन्नू को हादसे में खरोंच तक नहीं आई.

यह भी देखें: VIDEO: जब बीच सड़क में ही भिड़ गए किन्नरों के दो गुट, जमकर चले, लात-घूंसे-चप्पल और थप्पड़

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news