सोहा अली खान ने खास अंदाज में किया वर्कआउट, Video देख हैरान हो गए फैंस, आप भी देखें
Advertisement

सोहा अली खान ने खास अंदाज में किया वर्कआउट, Video देख हैरान हो गए फैंस, आप भी देखें

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने वर्कआउट करते हुए ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. खास बात यह है कि सोहा ने यह वर्कआउट सीढ़ियों पर किया है.

फोटो इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अदाकारा और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं. अच्छे खान-पान और मेहनत से उन्होंने अपने फिगर को मिनटेन किया हुआ है. फिट रहने के लिए सोहा अली खान (Soha Ali Khan) क्या करती हैं, इसकी उन्होंने एक झलक दिखाई है. सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीढ़ियों पर मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस सोही अली खान के इस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने वर्कआउट करते हुए ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. खास बात यह है कि सोहा ने यह वर्कआउट सीढ़ियों पर किया है. वीडियो में सोहा सीढ़ियों पर वर्कआउट करते हउे नीचे से ऊपर और फिर ऊपर से नीचे की तरफ आती-जाती नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में सोहा ने खास अंदाज में वर्कआउट किया है. सोहा सीढ़ियों पर लेट कर अपने पैरों की उंगलियों और हथेलियों के सहारे सीढ़ी उतर रही हैं. ये वर्कआउट विडियो देख कर सोहा के फैंस हैरान हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने लिखा है, 'सीढ़ियों का इस्तेमाल करें लेकिन सामान्य तरीके से नहीं'. सोहा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'कितनी मेहनत करती हो आप, भगवान करे आप जल्दी ही सफल हो जाओ'. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'इसे देखने से ही मेरे पैरों में दर्द होने लगी है'.

ख्याल रहे कि सोहा अली खान ने एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से 2015 में शादी की थी. सोहा अली खान एक बच्चे की मां हैं, साल 2017 में उनकी बेटी इनाया का जन्म हुआ था. 

Zee Salaam Live TV: 

Trending news