आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का मुतनाज़ा ट्वीट, दहशतगर्द अफज़ल गुरु की फांसी पर उठाए सवाल
Advertisement

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का मुतनाज़ा ट्वीट, दहशतगर्द अफज़ल गुरु की फांसी पर उठाए सवाल

अफज़ल गुरु के केस की पुख्ता जांच होनी चाहिए. उन्होंने मुअत्तल डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर जांच की मांग की है. सोनी ने देविंदर सिंह को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसके लिए अफज़ल गुरु ने अपने खत में हिरासां करने के इल्ज़ामात लगाये थे.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : महेश भट्ट की एहलिया और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अफज़ल गुरू को लेकर एक मुतनाज़ा ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि अफज़ल गुरु को बलि का बकरा बनाया गया है. अगर वह बे कुसूर है तो उस मुतवफ्फी को वापस कैसे लाया जा सकता है. इसलिए सज़ा-ए-मौत का इस्तेमाल हल्के में नहीं किया जाना चाहिए. अफज़ल गुरु के केस की पुख्ता जांच होनी चाहिए. उन्होंने मुअत्तल डीएसपी देविंदर सिंह को लेकर जांच की मांग की है. सोनी ने देविंदर सिंह को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसके लिए अफज़ल गुरु ने अपने खत में हिरासां करने के इल्ज़ामात लगाये थे.

इस ट्वीट के बाद सोनी राजदान ट्रोल हो गई हैं. कोई लिख रहा है शेम ऑन यू तो कोई लिख रहा है कि आप अफजल गुरु को लेकर इस तरह का बयान कैसे दे सकती हैं. एक ने उनके बेटे के दहशतगर्द डेविड हेडली से कनेक्शन होने की बात लिख दी. एक ने लिखा कि आप हमेशा अपने मुल्क के खिलाफ ही बोलती हैं. एक ने लिखा आपकी नजर में देविंदर सिंह मजरिम है, तो इससे कहां साबित होता है कि अफजल गुरु मुजरिम नहीं था. आप बिना पूरी जांच हुए कैसे सवाल उठा सकती हैं.

बता दें कि दहशतगर्दों के बीच सांठगांठ मामले में गिरफ्तार हुए जम्मू-कश्मीर के पुलिस डीएसपी देविंदर सिंह से गैलेंट्री अवॉर्ड वापस ले लिया गया. साथ ही हुकूमत ने जम्मू कश्मीर पुलिस ने देविंदर सिंह (Devinder Singh) की मअत्तली की भी सिफारिश की है. जराये का कहना है कि एनआई जैसे ही देविंदर सिंह को हिरासत में लेगी वैसे ही देवेंद्र की जम्मू कश्मीर पुलिस में मुअत्तली मान ली जाएगी.

Trending news