'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' गाने पर SP नेता का नाचते हुए वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR
Advertisement

'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' गाने पर SP नेता का नाचते हुए वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR

डांसरों के साथ ठुमके लगाने वाले शैलेंद्र यादव सपा नेता हैं. उनकी पत्नी रेनू यादव सपा की हिमायत से गोरखपुर के कैंपियरगंज में वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत की रुक्न मुंतखब हुई हैं. 

'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' गाने पर SP नेता का नाचते हुए वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में Corona वबा को देखते हुए सभी तरह की अवामी सरगर्मियों पर रोक लगाई लगी है. पर, कई जगह समाज के जिम्मेदार लगों ही कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला गोरखपुर से सामने आया है, जहां एक SP नेता का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नेता जी बार बार गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के हुक्म पर कैंपियरगंज पुलिस ने दरोगा सुरेश यादव की तहरीर पर सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि यूपी में कोविड-19 वबा के दौरान बार गर्ल्स की तकरीब पर भी पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है. इसके बावजूद गोरखपुर में एक जगह शादी की तकरीब में बार गर्ल्स के साथ डांस का प्रोग्राम मुंअकिद किया गया.  दरअसल, गोरखपुर के कैंपियरगंज के बैजनाथपुर निवासी बालकिशुन यादव गांव के प्रधान हैं. बुधवार को उनकी बेटी की शादी थी जिसमें आर्केस्ट्रा का एहतमाम किया गया था और इसमें डांस करने के लिए बार गर्ल्स को बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें: तरक्की की राह में फिर फिसिड्डी साबित हुआ बिहार, नीति आयोग के एसडीजी रैंकिंग में जाने कौन-सा राज्य है टॉप पर

 

SP नेता शैलेंद्र यादव भी इस शादी की तकरीब में शामिल होने अपने हिमायतियों के साथ पहुंचे थे. डांस के दौरान शैलेंद्र यादव अचानक स्टेज पर चढ़ गए और बार गर्ल्स के साथ झूमकर डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा नेता 'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' गाने पर जम कर डांस कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जब गांव वालों इसे रोकने की कोशिश की तो शैलेंद्र यादव और उनके हिमायती गांव वालों के साथ मार पीट करने लगे.

एसएसपी ने दर्ज कराया केस
एसएसपी के हुक्म पर कैंपियरगंज पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर दरोगा सुरेश यादव की तहरीर पर जिला पंचायत रुक्न के पति शैलेंद्र यादव, प्रधान बालकिशुन और प्रधान साधु यादव पर मारपीट, बलवा, धमकी देने, कोरोना प्रोटोकॉल की खिलाफ वर्ज़ी करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: अगर आप मकान मालिक या किरायेदार हैं, तो जान लीजिए यह नियम, मॉडल टेनेंसी एक्ट के मसौदे को मिली मंज़ूरी

 

SP के छुटभैया नेता हैं शैलेंद्र यादव
डांसरों के साथ ठुमके लगाने वाले शैलेंद्र यादव सपा नेता हैं. उनकी पत्नी रेनू यादव सपा की हिमायत से वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत की रुक्न मुंतखब हुई हैं. शैलेंद्र भी SP की सरगर्मियों में एक्टिव रहते हैं. एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने कहा कि कैंपियरगंज में शादी की तकरीब में आर्केस्ट्रा के आयोजकों व डांस करने वाले को पहचान कर केस दर्ज कर लिया है. मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news