SRH VS MI: तूफानी शुरुआत के बावजूद मुंबई के आगे पस्त हुई हैदराबाद, 13 रनों से मिली हार

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 9वें मुकाबिले में मुंबई ने हैदराबाद को 13 रनों से शिकस्त दे दी है. हालांकि मुंबई ने हैदराबाद के सामने सिर्फ 151 रन का लक्ष्य रखा था और जब हैदराबाद बल्लेबाजी करने उतरी तो ऐसा लगा कि हैदराबाद 20 ओवरों से पहले ही यह मैच जीत जाएगी.

SRH VS MI: तूफानी शुरुआत के बावजूद मुंबई के आगे पस्त हुई हैदराबाद, 13 रनों से मिली हार
फोटो: बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 9वें मुकाबिले में मुंबई ने हैदराबाद को 13 रनों से शिकस्त दे दी है. हालांकि मुंबई ने हैदराबाद के सामने सिर्फ 151 रन का लक्ष्य रखा था और जब हैदराबाद बल्लेबाजी करने उतरी तो ऐसा लगा कि हैदराबाद 20 ओवरों से पहले ही यह मैच जीत जाएगी. क्योंकि सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने इनिंग का तूफानी तरीके से आगाज किया था. 

यह भी पढ़ें: जब अचानक शूटिंग छोड़कर फैन से मिलने अस्पताल पहुंच गए प्रभास, पूरी की आखिरी इच्छा

हैदराबाद की जानिब से सलामी बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरेस्टो (22 गेंदों में 43 रन) और कप्तान डेविड वॉर्नर ने 34 गेंदों में 36 रन बनाए लेकिन इन दो बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज इनिंग को नहीं संभाल पाया. हालांकि आखिर में विजय शंकर ने कुछ देर के लिए मैच में सस्पेंस बनाए रखा लेकिन वो 19वें ओवर में जस्प्रीत बुमराह की गेंद का शिकार हो गए. विजय शंकर ने 24 गेंदों में 28 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: हमीदिया अस्पताल से चोरी हुए 860 रेमडेसिविर इंजेक्शन, प्रबंधन पर शक की सुई

इसके अलावा मनीष पांडेय 7 गेंदों में 2 रन, विराट सिंह 12 गेंदों में 11 रन, अभिषेक शर्मा 4 गेंदों में 2 रन, अब्दुल समद 8 गेंदों में 7 रन, राशिद खान जीरो भुवनेश्वर कुमार 1, मुजीबुर्रहमान 1 और आखिर में खलील अहमद ने 1 रन बनाया.  

मुंबई की बल्लेबाजी की बात करें तो सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक 39 गेंदों में 40 रन, कप्तान रोहित शर्मा 25 गेंदों में 32 रन, सूर्यकुमार यादव 6 गेंदों में 10 रन, इशान किशन 21 गेंदों में 12 रन, पोलार्ड 22 गेंदों में 35, हार्दिक पांड्या 5 गेंदों में 7 रन और क्रणाल पांड्या ने 3 गेंदों में 3 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: असलियत में मरने से पहले दो बार मरा यह शख्स, जानिए पूरा मामला

ZEE SALAAM LIVE TV