SRH Vs RCB: रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रनों से दी शिकस्त
Advertisement

SRH Vs RCB: रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 6 रनों से दी शिकस्त

हैदराबाद आसानी मैच को अपनी गिरफ्त में बनाई हुई थी लेकिन RCB के गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी और हैदराबद के घुटने टिका दिया. 

फोटो: बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: आईपीएल के छठे मुकाबिले में RCB ने हैदराबाद को 6 रनों शिकस्त दे दी है. हालांकि RCB हैदराबाद के सामने कोई बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई थी. आईसीबी ने हैदराबाद को महज 150 रनों का लक्ष्य दिया था और हैदराबाद आसानी मैच को अपनी गिरफ्त में बनाई हुई थी लेकिन RCB के गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी और हैदराबद के घुटने टिका दिया. 

नई दिल्ली: आईपीएल के छठे मुकाबिले में हैदराबाद ने आरसीबी को शिकस्त दे दी है. हालांकि RCB हैदराबाद के सामने कोई बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई थी. आईसीबी ने हैदराबाद को महज 150 रनों का लक्ष्य दिया था और हैदराबाद आसानी मैच को अपनी गिरफ्त में बनाई हुई थी लेकिन RCB के गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से मैच RCB के हाथों में पहुंच गया था. लेकिन आखिरी ओवर में  हैदराबद के घुटने टिका दिया. 

कप्तान वार्नर ने 37 गेंदों में 54 रन बनाए. उसके बाद मनीष पांडेय ने 39 गेंदों में 38 रन बनाए. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बेहतरीन परफॉर्मेंस नहीं कर पाया. 

वहीं की तरफ से बल्लेबाजी की बात करें तो सिर्फ कप्तान विराट कोहली और  (29 गेंदों में 33 रन) और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (41 गेंदों में 49 रन बनाए) के अलावा सभी बल्लेबाज कुछ भी खास कर दिखाने में नाकाम रहे. कप्तान विराट कोहली के साथ सलामी बल्लेबाजी करने के लिए आए देवदत्त पडिक्कल 13 गेंदों में 11 रन, शाहबाज अहमद 10 गेंदों में 14 रन, एबीडी 5 गेंदों में 1 रन, वाशिंगटन सुंदर 11 गेंदों में 8 रन, डेनियल क्रिस्टियन 2 गेंदों में 1 रन बनाए. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news