सौतेली मां ने की ज़ालिमाना हरकत, 7 साल की बच्ची को चिमटे से दागा
Advertisement

सौतेली मां ने की ज़ालिमाना हरकत, 7 साल की बच्ची को चिमटे से दागा

मिली जानकारी के मुताबिक 7 साल की बच्ची अभिनंदन इलाके की रहने वाली है. बच्ची ने इल्ज़ाम लगाया है कि उसकी सौतेली मां उससे घर के काम करवाती है,

फाइल फोटो

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर से मां शब्द को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक बेरहम मां ने 7 साल की बच्ची को चिमटे से दाग दिया. बताया जा रहा है कि ये बच्ची की सौतेली मां है. जिसने बच्ची के साथ मारपीट की और फिर उसे गर्म चिमटे से जलाने की कोशिश की. जब इस बात की इत्तेला चाइल्ड लाइन को मिली तो पुलिस के साथ मिलकर चाइल्ड लाइन ने बच्ची को दादा के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक 7 साल की बच्ची अभिनंदन इलाके की रहने वाली है. बच्ची ने इल्ज़ाम लगाया है कि उसकी सौतेली मां उससे घर के काम करवाती है, उसके साथ मारपीट करती है ओर कभी-कभी चिमटे से भी दागती है.

चाइल्ड लाइन अफसर ने बताया कि मामला लॉकडाउन के दौरान का है. गुज़िश्ता महीने की  23 तारीख को शिकायत मिली थी कि एक बच्ची के साथ उसकी सौतेली मां ने मारपीट की है. जिसके बाद चाइल्ड लाइन ने मामले की इत्तेला पुलिस को दी. फिर पुलिस की मदद से बच्ची को दादा के हवाले किया गया. साथ ही सौतेली मां और वालिद से घर खाली करवाया गया. जहां अब दादा और बच्ची रह रहे हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news