पंजाब पुलिस को मिली कामयाबी, सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या मामले में 3 की गिरफ्तारी
Advertisement

पंजाब पुलिस को मिली कामयाबी, सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या मामले में 3 की गिरफ्तारी

सुरेश रैना दुबई पहुंचने के कुछ दिनों बाद ही भारत वापस लौट आए थे. उन्होंने कहा था कि वे पारिवारिक वुजूहात से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाएंगे.

फाइल फोटो

पठानकोटः क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के यहां की गई चोरी और कत्ल के मामले में पठानकोट पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया है कि उस गैंग के 3 मेंबर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि 11 मुल्ज़िम अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस अफसर ने बताया उन्होंने 2 अंगूठी, एक सोने की चेन और 1530 रुपये बरामद किए है. सुरेश रैना कुछ दिनों पहले ही दुबई से लौटे थे, उन्होंने पारिवारिक वुजूहात के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था.

सुरेश रैना आईपीएल से अपना नाम वापस ले चुके हैं
सुरेश रैना दुबई पहुंचने के कुछ दिनों बाद ही भारत वापस लौट आए थे. उन्होंने कहा था कि वे पारिवारिक वुजूहात से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाएंगे. हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि वे अपने आईपीएल न खेलने के फैसले पर दोबारा गौर करेंगे और हो सकता है कि वे आईपीएल में खेलते नज़र आएं. उन्हें सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनकी बुआ और भाई के साथ हुई वारदात से वे काफी दुखी है.

पठानकोट में हुआ था हमला
19 अगस्त की रात को कुछ नामालूम बदमाशों ने रैना के फूफा अशोक के सोए हुए परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया था. इस हमले में उनके फूफा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि अशोक कुमार के बेटे कौशल कुमार ने 31 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ दिया. जहां उनके भाई की बीवी आशा रानी की हालत अब भी संगीन है. वहीं 2 और लोग अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

वारदात के बाद सुरेश रैना ने पंजाब के सीएम से मदद के लिए कहा था. जिस पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का कयाम कर दिया था. जांच टीम ने 15 सितम्बर को गैंग के 3 मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं 11 मुल्ज़िम अब भी फरार बताए जा रहे है.  

Zee Salaam LIVE TV

Trending news