MI Vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने लगाया ऐसा छक्का की उड़ सबक होश, स्टेडियम की छत पर गिरी गेंद

मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज और टीम के विकेट कीपर क्विंटन डिकॉक का पहले विकेट सिर्फ 10 रनों पर ही गिर गया.

MI Vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने लगाया ऐसा छक्का की उड़ सबक होश, स्टेडियम की छत पर गिरी गेंद
फोटो: बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: आईपीएल का पांचवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है. मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करना उतरी मुंबई इंडियंस सिर्फ 152 रन बना सकी. इसकी अहम वजह थी कोलकाता के जबरदस्त ऑलराउंडर आंद्र रसेल. रसेल ने महज़ दो ओवरों में 15 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. 

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput पर बनी फिल्म "न्याय: द जस्टिस" का टीजर लॉन्च, देखिए VIDEO

मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. सलामी बल्लेबाज और टीम के विकेट कीपर क्विंटन डिकॉक का पहले विकेट सिर्फ 10 रनों पर ही गिर गया. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव और कप्तान रोहत शर्मा ने इनिंग को थोड़ी देर संभाला. कप्तान रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में 43 रन बनाए. वहीं सूर्यकुमार यादव ने तूपानी इनिंग खेलते हुए 36 गेंदों में 56 रन बनाए.

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने लायक थी. 56 रनों की इनिंग में सूर्यकुमार यादव ने 7 चौके और 2 छक्क लगाए. सूर्यकुमार ने पेट कमिंस के ओवर की पांचवीं गेंद पर लेग साइड में गगन चुंबी छक्का लगाया. यह गेंद गुड लेंथ पर गिरी. सूर्या ने जगह बनाई और गेंद की लाइन में आते हुए करारा प्रहार किया. गेंद हवा में उड़ते हुए स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी.

सूर्यकुमार के इस छक्के के के देख स्टेडियम में मौजूद सभी की आंखे खुली-खुली की रह गईं. यहां तक कि हार्दिक पांड्या ने हैल्मेट को दोनों हाथों से ऊपर उठाकर बेहद हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया था. सूर्यकुमार के इस छक्के के के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV