कोहली के बाद कोच रवि शास्त्री भी अपने पद से देंगे इस्तीफा! इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात
Advertisement

कोहली के बाद कोच रवि शास्त्री भी अपने पद से देंगे इस्तीफा! इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात

शास्त्री ने कहा, हमने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में दुनिया के हर देश को उनके ही घर में मात दी है. अगर हम टी20 विश्व कप जीत जाते हैं तो यह सबसे महत्वपूर्ण बात होगी. 

File Photo

लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी टी-20 वर्ल्डकप के बाद अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. शास्त्री ने इसारे दिए हैं कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद अपना पद छोड़ सकते हैं. द गार्जियन से बात करते हुए कहा रवि शास्त्री ने इस सवाल पर कि क्या आईसीसी टी 20 विश्व कप टीम इंडिया के साथ हेड कोच के तौर पर उनका आखिरी मैच होगा मुझे ऐसा इसलिए विश्वास है क्योंकि मैंने वह सब हासिल कर लिया है जो मैं चाहता था.

यह भी देखिए: Private Part नापने के चक्कर में युवक ने कर डाली यह बेवकूफ़ी, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

उन्होंने कहा, "टेस्ट क्रिकेट में पांच साल नंबर-1 रहना, ऑस्ट्रेलिया में दो बार और इंग्लैंड में एक बार जीत हासिल करना. मैंने माइकल आर्थरटन से बात की और कहा कि मेरे लिए कोरोना काल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को उनके घर में हराना काफी बड़ा है. हम इंग्लैंड में 2-1 से आगे रहे और जिस तरह लॉर्ड्स और द ओवल में खेला वो खास रहा."

यह भी पढ़ें: जल्द ही Raj Kundra से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी! इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

शास्त्री ने कहा, "हमने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में दुनिया के हर देश को उनके ही घर में मात दी है. अगर हम टी20 विश्व कप जीत जाते हैं तो यह सबसे महत्वपूर्ण बात होगी. मैं एक बात पर विश्वास करता हूं कि कभी भी अपने स्वागत के आगे ज्यादा न रुकें. मैं कहूंगा कि मैंने बहुत कुछ हासिल किया है. कोविड साल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से उनके घर में आगे रहना, यह क्रिकेट में मेरे चार दशकों का सबसे संतोषजनक क्षण है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news