तेजस्वी यादव के सिर जल्द सजेगा शादी का सेहरा, दिल्ली में होगा सगाई समारोह
Advertisement

तेजस्वी यादव के सिर जल्द सजेगा शादी का सेहरा, दिल्ली में होगा सगाई समारोह

Tejashwi Yadav Engagement: तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लग रहे थे लेकिन उन्होंने इशारों में ही इस बात का इशारा किया था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे. 

तेजस्वी यादव के सिर जल्द सजेगा शादी का सेहरा, दिल्ली में होगा सगाई समारोह

नई दिल्ली: आरजेडी (RJD) के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) जल्द शादी करने जा रहे हैं.  बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है और आज या कल कौमी दारुल हुकूमद दिल्ली में उनकी सगाई भी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक, इस सगाई की तकरीब में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती समेत उनके परिवार के कई सदस्य शामिल होंगे.

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लग रहे थे लेकिन उन्होंने इशारों में ही इस बात का इशारा किया था कि 2020 के चुनाव के बाद और पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे. तेजप्रताप यादव की शादी के लंबे अंतराल के बाद अब लालू परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Anil Menon जिन्‍हें NASA ने मून मिशन के लिए चुना, हो सकते हैं चांद पर जाने वाले पहले भारतवंशी!

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के दो बेटों में से तेजस्वी यादव दूसरे नंबर पर हैं. तेजस्वी यादव लालू प्रसाद का वारिस भी समझा जाता है. वह लालू यादव की गैर-मौजूदगी में पार्टी के सारे फैसले लेते रहे हैं. फिलहाल तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता भी हैं.

ये भी पढ़ें: दूरसंचार कंपनियां ग्राहकों को ‘नंबर पोर्टेबिलिटी’ कोड देने में करती है आनाकानी; सरकार सख्त

बड़े भाई की शादी नहीं हो सकी कामयाब
तेजस्वी यादव के बड़े भाी तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी. तेज प्रताप ने आरजेडी लीडर चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी, लेकिन ये शादी कामयाब नहीं हो सकी और शादी के कुछ महिनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी थी. अब तेज प्रताप और एश्वर्या के दरमियान तलाक हो चुका है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news