सीएम चंद्रशेखर राव की चेतावनी, लोगो ऐसे हालात ना बनाएं कि देखते ही गोली मारनी पड़े

तेलंगाना के सीएम केसी राव ने लॉकडाउन के नियमों को नहीं मानने पर लोगों को चेतावनी दी.उन्होंने कहा कि अगर लोग पुलिस की बात नहीं मानते हैं तो मैं फौज की तैनाती और देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करुंगा.इसलिए मेरी सभी से अपील है कि सभी लोग पुलिस का साथ दें और घर पर रहें.

सीएम चंद्रशेखर राव की चेतावनी, लोगो ऐसे हालात ना बनाएं कि देखते ही गोली मारनी पड़े

तेलंगाना के सीएम केसी राव ने लॉकडाउन के नियमों को नहीं मानने पर लोगों को चेतावनी दी.उन्होंने कहा कि अगर लोग पुलिस की बात नहीं मानते हैं तो मैं फौज की तैनाती और देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करुंगा.इसलिए मेरी सभी से अपील है कि सभी लोग पुलिस का साथ दें और घर पर रहें. बता दें कि कल वज़ीरे आज़म मोदी ने पूरे मुल्क को लॉक डाउन का ऐलान किया था.

बता दें कि 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान नियम और गाइडलाइंस नहीं मानने वालों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम (Disaster management act)के सेक्शन 51 के तहत कार्रवाई हो सकती है. इसमें सजा और जुर्माना दोनों हो सकता है.

बता दें एक हफ्ते में दूसरी बार कौम के नाम खिताब के दौरान हुए वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने बड़ा फैसला लेते हुए रात 12 बजे से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया था. वज़ीरे आज़म ने कहा कि हिंदुस्तान को बचाने के लिए यह कदम बेहद ज़रूरी है और आपसे गुज़ारिश है कि आप मुल्क के जिस भी शहर में हैं , वहीं रहें और यह Lockdown पूरे 21 दिल तक चलेगा. कोरोना की कमर तोड़ने के लिए ये बेहद ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि अगर ये 21 दिन ना संभले तो हम 21 साल पीछे चले जाएंगे. इसलिए आप 21 दिन तक बाहर निकला छोड़ दें. 

Watch Zee Salaam Live TV

Tags: