घर का सपना पूरा करने के लिए जमा किए पाई-पाई, ट्रंक खोला तो रद्दी बन चुके थे लाखों रुपये
Advertisement

घर का सपना पूरा करने के लिए जमा किए पाई-पाई, ट्रंक खोला तो रद्दी बन चुके थे लाखों रुपये

खबरों के मुताबिक माइलवारम एक शख्स सूअरों की खरीद-फरोख्त का काम किया करता था. अपने इस काम से उसे जो भी आमदनी हुआ करती थी वो उसे बैंक में जमा करने की बजाए

घर का सपना पूरा करने के लिए जमा किए पाई-पाई, ट्रंक खोला तो रद्दी बन चुके थे लाखों रुपये

नई दिल्ली: जरा सोचिए कि कोई शख्स अपने सपने को पूरा करने के लिए पाई-पाई जमा करके रख रहा हो और अचानक उसके किए कराए पर पानी फिर जाए तो क्या होगा. एक ऐसा ही मामला सामने आया है आंध्र प्रदेश से. यहां एक सूअर कारोबारी अपना एक आलीशान घर बनाने के सपने को पूरा करने के लिए पैसे जोड़-जोड़कर रखता था लेकिन अचानक उसके अरमानों पर पानी फिर जाता है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO:श्रीनगर के बरजुल्ला में पुलिस पर सरेआम फायरिंग कर भागा आतंकी, दो पुलिसकर्मी शहीद

खबरों के मुताबिक माइलवारम एक शख्स सूअरों की खरीद-फरोख्त का काम किया करता था. अपने इस काम से उसे जो भी आमदनी हुआ करती थी वो उसे बैंक में जमा करने की बजाए अपने ही घर में मौजूद एक ट्रंक में रख दिया करता था लेकिन उसे क्या पता था कि जिस ट्रंक में वो पैसे डाल देता है उसमें कुछ और ही हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद पहली बार स्टेज पर लौटीं Sapna Choudhary, शेयर किया धांसू VIDEO

दरअसल यह शख्स जिस ट्रंक में पैसे डालता था उसमें दीमक लग चुकी थी और उसमें मौजूद सारा पैसा रद्दी में तबदील हो चुका था. एक दिन जब इस शख्स ने अचानक ट्रंक खोलकर देखा तो उसके अरमान धरे के-धरे रह गए और ट्रंक में मौजूद करीब 5 लाख रुपये रद्दी बन चुके थे. सभी नोट कट-फट चुके थे. 

आजतक की एक खबर के मुताबिक शख्स ने खराब पैसों को बच्चों में खेलने के मकसद से बांट दिया था लेकिन उसकी मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई. बच्चों को इतनी बड़ी तादाद में असली नोटों से खेलते हुए देख किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. जिसके बाद पुलिस के सामने यह सारा माजरा आया और पुलिस ने सूअर कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news