नौकरी मांगने गए इख़लाक़ का दबंगों ने काट डाला हाथ, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
Advertisement

नौकरी मांगने गए इख़लाक़ का दबंगों ने काट डाला हाथ, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

मुतास्सिर के भाई इकराम सलमानी का कहना है कि लगभग दो हफ्ते पहले उसका छोटा भाई इख़लाक़ काम की तलाश में हरियाणा के पानीपत शहर गया था.

नौकरी मांगने गए इख़लाक़ का दबंगों ने काट डाला हाथ, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

सहारनपुर: हरियाणा के पानीपत में नौकरी की तलाश कर रहे एक शख्स का कुछ दबंगों ने हाथ काट दिया है. मुतास्सिर की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. परिवार वालों का इल्ज़ाम है कि थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही. बता दें कि पीड़ित युवक का नाम इख़लाक़ सलमानी है और वो सहारनपुर जनपद के नानौता नगर का रहने वाला है.

मुतास्सिर के भाई इकराम सलमानी का कहना है कि लगभग दो हफ्ते पहले उसका छोटा भाई इख़लाक़ काम की तलाश में हरियाणा के पानीपत शहर गया था. रात के वक्त जब वो वहां किसी पार्क में बैठा हुआ था तभी वहां दो लोग आए और किसी बात पर उनकी और पीड़ित की बहस हो गई. उस वक्त दबंग वहां से चले गए लेकिन कुछ देर बाद एक खातून के साथ वापस आए. उन सभी ने मिलकर इख़लाक़ को मार-पीट कर जबरन एक कमरे में बंदी बना लिया और बेरहमी से किसी धारदार हथियार से उसके हाथ काट दिए. इतना ही नहीं, मुतास्सिर को मुर्दा समझ कर उसे रेलवे लाइन के पास फेंक दिया. 

इकराम का कहना है कि रात भर उसका भाई वहां पड़ा रहा और सुबह होने पर जब उसे होश आया तो किसी तरह उसने अपने भाई को फोन करके वारदात की जानकारी दी. मुतास्सिर के भाई ने फौरन ही किसी अपने किसी जानकार को फोन कर उसे अस्पताल में दाखिल कराया. कुछ ही घंटों में मुतास्सिर का परिवार भी उसके पास पहुंच गया. 

मुतास्सिर शख्स की नाज़ुक हालत को देखते हुए पानीपत के डॉक्टरों ने उसे रोहतक के पीजीआई रेफर कर दिया. इल्ज़ाम है कि पानीपत के मुतअल्लिक थाने में शिकायत किए जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. परिवार वालों की बस इतनी ही मांग है कि मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.  

Zee Salaam LIVE TV

Trending news