अमिताभ बच्चन के घर में काम करने वालों की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए कैसे रहे नतीजे

अमिताभ बच्चन के स्टाफ के लगभग सभी मेंबर्स नेगेटिव पाए गए हैं. बच्चन परिवार के राब्ते में कुल 54 लोग आए थे. जिनमें से 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है.

अमिताभ बच्चन के घर में काम करने वालों की आई कोरोना रिपोर्ट, जानिए कैसे रहे नतीजे
फाइल फोटो

नई दिल्ली: गुज़िश्ता सनीचर को मेगास्टार अमिताभ बच्चन बच्चन के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद उनके परिवार सभी मेंबरों का कोरोना टेस्ट किया. जिसमें अमिभात बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और इतवार के अभिषेक बच्चन की अहलिया ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले मुलाज़िमीन का भी कोरोना टेस्ट किया गया था. जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है. 

अमिताभ बच्चन के स्टाफ के लगभग सभी मेंबर्स नेगेटिव पाए गए हैं. बच्चन परिवार के राब्ते में कुल 54 लोग आए थे. जिनमें से 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. जलसा (अमिताभ बच्चन के घर का नाम) में जलसा में 26 लोग हाई रिस्क में थे जिनका स्वाब टेस्ट हुआ, सभी 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और सभी को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया. 

बता दें अमिताभ बच्चन में कोरोना की अलामात महसूस होने के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के ज़रिए दी थी. अमिताभ बच्चन के बाद कुछ देर ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर अपने पॉज़िटिव होने जानकारी आम की. इसके अगले दिन अभिषेक बच्चन की एहलिया ऐश्वर्या राय और उनकी बेटे आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. 

Zee Salaam LIVE TV