UP: बलरामपुर में हैरान कर देने वाला मामला, नदी में फेंक रहे थे कोरोना संक्रमित की लाश, देखिए VIDEO
Advertisement

UP: बलरामपुर में हैरान कर देने वाला मामला, नदी में फेंक रहे थे कोरोना संक्रमित की लाश, देखिए VIDEO

चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) डॉ विजय बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रही लाश सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेम नाथ मिश्र की है. 

फाइल फोटो

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) जिले की राप्ती नदी में कोरोना पॉज़िटिव एक शख्श की लाश फेंकने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसकों लेकर नगर कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है.

वायरल वीडियो में दो शख्स एक लाश को पुल से राप्ती नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. शव फेंकने वाले दो लोगों में से एक पीपीई किट पहने नजर आ रहा है. वारदात कोतवाली नगर इलाके के राप्ती नदी पर बने सिसई घाट पुल की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़ें: UP Board: जुलाई में होंगे UP बोर्ड 12वीं के EXAM, डेढ़ घंटे में देनें होंगे सिर्फ 3 जवाब

चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) डॉ विजय बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रही लाश सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेम नाथ मिश्र की है. उन्होंने बताया कि 25 मई को कोरोना पॉज़िटिव होने पर उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था और 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह की सादगी के दीवाने हुए फैंस, 'एक लड़की को देखा तो...' पर किया डांस

सीएमओ ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत प्रेम नाथ मिश्र की लाश को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया था. उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में लाश को राप्ती नदी में फेंकते हुए देखा गया है और इस संबंध में कोतवाली नगर में मामला दर्ज करा दिया गया है व मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के बाद मीका सिंह ने लगाई KRK की क्लास, कहा-तेरा बाप हूं मैं

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news