सर्किट हाउस में कथावाचक ने लड़की से किया दुष्कर्म; चलती कार से कूद पीड़ित ने बचाई जान
Advertisement

सर्किट हाउस में कथावाचक ने लड़की से किया दुष्कर्म; चलती कार से कूद पीड़ित ने बचाई जान

नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में महंत एवं उसके सहयोगियों पर मामला दर्ज किया गया है. महंत और उसके सहयोगियों ने शराब पी और इस लड़की को भी जबरदस्ती शराब पिलाई.

अलामती तस्वीर

रीवा: मध्यप्रदेश में रीवा के एक सरकारी सर्किट हाउस में एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर महंत एवं उसके कुछ सहयोगियों पर मामला दर्ज किया गया है. रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने बुधवार को बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक महंत है, जो कथावाचक है और सर्किट हाउस के जिस कमरे में यह घटना हुई, वह कमरा उसी के नाम से बुक था.

लड़की को भी जबरदस्ती शराब पिलाई
महंत के सहयोगी नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर 28 मार्च को सर्किट हाउस लाये और वहां उसके साथ दरिंदगी की गयी. वर्मा ने बताया कि इस सर्किट हाउस के कमरे में महंत और उसके सहयोगियों ने शराब पी और इस लड़की को भी जबरदस्ती शराब पिलाई. पुलिस के अनुसार इसके बाद महंत ने पीड़िता के साथ कमरे में दरिंदगी की और घटना के बारे में किसी को बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी.

कार से कूद कर उनके चंगुल से बच निकली लड़की 
पुलिस अधिकारी का कहना है कि महंत के सहयोगियों ने बाहर से कमरे को बंद कर ताला लगा दिया था. इस घटना के बाद महंत के सहयोगी इस लड़की को दूसरे स्थान ले जा रहे थे, उसी वह कार से कूद कर उनके चंगुल से बच निकली और उसने सिविल लाइन थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि महंत एवं उसके अन्य सहयोगी फरार हैं. 

कैसे इन लोगों को सर्किट हाउस आवंटित हुआ ? 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट किया, ‘‘मध्यप्रदेश के रीवा में सर्किट हाउस में एक नाबालिग छात्रा से एक कथावाचक एवं अन्य लोगों द्वारा गैंगरेप की घटना बेहद निंदनीय. कैसे इन लोगों को सर्किट हाउस आवंटित हुआ? कैसे उसमें शराब पार्टी हुई? यह जाँच का विषय है. अपराधियों पर, दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.’’ 

Zee Salaam Live Tv

Trending news