तालिबान का क्रूर चेहरा: छोटे बच्चे को सरेआम मारे कोड़े, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO
Advertisement

तालिबान का क्रूर चेहरा: छोटे बच्चे को सरेआम मारे कोड़े, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

यह वीडियो ख्वाहान जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे बच्चे को सरेआम कोड़े बरसाए जा रहे हैं. 

तालिबान का क्रूर चेहरा: छोटे बच्चे को सरेआम मारे कोड़े, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

नई दिल्ली: तालिबान के क्रूर चेहरे से सारी दुनिया वाकिफ है. सभी जानते हैं कि किस तरह से तालिबान हुकूमत चलाता है. उसके जालिमाना रवैये की मिसाल पेश करते हुए कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे. महिलाओं पर तरह-तरह की पाबंदी लगाने वाला पाकिस्तान अब बच्चों को भी नहीं बख्श रहा है. एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तालिबानी एक बच्चे को कोड़े मारते दिखाई दे रहे हैं. 

ज़ी हिंदुस्तान की एक वीडियो के मुताबिक यह वीडियो ख्वाहान जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे बच्चे को सरेआम कोड़े बरसाए जा रहे हैं. इस दौरान वहां भारी तादाद में लोग मौजूद हैं जो सिर्फ इस क्रूरतो का तमाशे की तरह देख रहे हैं या फिर देखने पर मजबूर हैं. 

तालिबान से लगभग हर अफगानी बुरी तरह परेशाान है. जो लोग वक्त रहते वहां से किसी दूसरे मुल्क की तरफ चले गए हैं वो इस तरह के मंजर के देखकर भावुक हो जाते हैं. हालांकि कुछ लोग अभी भी बाकी हैं जो अफगानिस्तान में रहकर भी तालिबान के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की तालिबान के खिलाफ आवाज उठा रहा ही. 

वीडियो में लड़की कह रही है कि मैं एक नई पीढ़ी से हूं, मैं सिर्फ खाने, सोने और घर पर रहने के लिए पैदा नहीं हुई हूं. मैं स्कूल जाना चाहती हूं. वे (तालिबानी) कौन होते हैं जो उनसे हक़ और मौके छीन लेते हैं. जब मर्द और औरत दोनों ‘अल्लाह’ के सामने समान रूप से होते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news