घर से चोरी कर सामान की कीमत और एक खत रख गए चोर, खत में लिखी भावुक बात
Advertisement

घर से चोरी कर सामान की कीमत और एक खत रख गए चोर, खत में लिखी भावुक बात

मामला यूनाइटेड किंगडम का है, यहां चोरों ने एक घर से गमला चुराने के बाद घर की 80 साल की मालकिन के नाम एक खत लिखा. 

घर से चोरी कर सामान की कीमत और एक खत रख गए चोर, खत में लिखी भावुक बात

नई दिल्ली: यूं तो चोरी की आपने अनगिनत खबरें पढ़ी और सुनी होंगी लेकिन जिस तरह की खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो बहुत ही अजीब है. शायद आपने पहले कभी इस तरह की चोरी के बारे में नहीं सुना होगा. दरअसल चोरों ने सामान चोरी करने के बाद घर में सामान की कीमत रख दी और मकान मालिक के नाम एक खत भी लिखकर छोड़ गए. 

मामला यूनाइटेड किंगडम का है, यहां चोरों ने एक घर से गमला चुराने के बाद घर की 80 साल की मालकिन के नाम एक खत लिखा. चोरों ने खत में लिखा है कि हेलो आप जो भी हैं हमेशा खुश रहें और हम यह गमला इसलिए चुरा रहे हैं क्योंकि इसकी हमें बहुत ज्यादा ज़रूरत है, आप का गमला हमें इतना पसंद आया कि हम इसे देखकर रह नहीं पाए.

यह भी देखिए: अगर Apple Watch ना होती तो मर जाता यह शख्स, ऐसे बचाई इस घड़ी ने जान

इतना ही नहीं चोरों ने खत में आगे लिखा कि हम इस गमले की कीमत के तौर पर 15 यूरो (लगभग 1300 रुपये) रख रहे हैं. उम्मीद है इस गमले की कीमत इतनी ही होगी. चोर ने आखिर में घर की मालकिन से माफी मांगते हुए लिखा कि आपको हुई परेशानी के लिए हमें खेद है.

घर की मालकिन ने बताया कि रात 9:00 बजे के बाद उनके घर से यह गमला चोरी हुआ. वह कहती हैं कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि कोई चोर ऐसा भी कर सकता है. महिला करती है कि वह गमला मेरे लिए भी बहुत प्यारा था और मैं उसको किसी भी कीमत पर नहीं बेचना चाहती थी चाहती थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news