दुनिया का सबसे मशहूर फुटबॉलर अपनी Girlfriend को देता है हर महीने इतने लाख की 'सैलरी'!
Advertisement

दुनिया का सबसे मशहूर फुटबॉलर अपनी Girlfriend को देता है हर महीने इतने लाख की 'सैलरी'!

The Mirror की खबर के मुताबिक Georgina एक जमाने में किसी स्टोर में काम किया करती थीं लेकिन रोनाल्डो के आने के बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.Georgina रोनाल्डो के साथ 50 करोड़ के आलीशान महल में रहती हैं.

File Photo

New Delhi: दुनिया के सबसे अमीर और मशहूर खिलाड़ियों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (CR) की गिनती होती है. वह जाने माने फूटबॉलर भी हैं. लेकिन अपनी खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी क्रिस्टियानो काफी लाइमलाइट में रहते हैं. इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी प्रेमिका Georgina Rodriguez हैं. 

 

खबरों के मुताबिक, Georgina Rodriguez को रोनाल्डो हर महीने खर्च के लिए करीब 80-90 लाख रुपये देते हैं. लेकिन ब्रिटिश मीडिया ने इस पैसे को  'सैलरी' की तरह बताया है.

 

 

2017 से दोनों एक दूसरे के साथ हैं
El Nacional के मुताबिक, Georgina को हर महीने बच्चों की देखभाल और घर के खर्चे के लिए 83,000 पाउंड (82 लाख रूपये से अधिक) की रकम रोनाल्डो की तरफ से दी जाती है. इससे पहले भी रोनाल्डो की तरफ से उनकी प्रेमिका को डेढ़ करोड़ की एक कार गिफ्ट देने पर खबरें सुर्खियां बनी थी. दोनों काफी रॉयल लाइफ जीते हैं. इस बात का सबूत आपको दोनों के सोशल मीडिया एकाउंट पर देखने को मिल जाएगी. आपको बता दें कि यह कपल 2017 से एक दूसरे के साथ हैं

यह भी पढ़ें: कहानी उस अडल्ट फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस की, जिसकी हत्या कर 2 महीने तक बॉडी को रखा फ्रिज में

रोनाल्डो की प्रेमिका है पेशे से मॉडल
बहुत कम लोगों को पता है कि रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना पेशे से एक मॉडल है और अब तक कई बड़े चैनल के लिए विज्ञापन कर चुकी हैं. Instagram पर Georgina के 36 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनके एक-एक पोस्ट पर लाखों की संख्या में लोग कमेंट्स करते हैं और लोग उनकी पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं.हाल ही में Georgina के ऊपर एक डाक्यूमेंट्री बनी थीं जिसका नाम 'I Am Georgina' था जिसमें उनकी जिंदगी के तमाम पहलू को दिखाया गया है. 

 

रोनाल्डो से मिलने से पहले एक स्टोर में काम करती थी Georgina 
The Mirror की खबर के मुताबिक Georgina एक जमाने में किसी स्टोर में काम किया करती थीं लेकिन रोनाल्डो के आने के बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. Georgina रोनाल्डो के साथ 50 करोड़ के आलीशान महल में रहती हैं. उनके पास 55 करोड़ की एक Yacht भी है. जिसमें वह सफर करती है. इन सब के अलावा उनके पास तमाम तरह की कारों की गुच्छा है जिसमें  Bugatti, Ferrari, BBT और Rolls-Royces जैसी कार शामिल है. वह हवाई सफर करने के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Georgina Rodríguez (@georginagio)

Zee Salaam Video:

Trending news