लड़की से फोन पर बात करता था युवक; मां-बाप और बहन ने मिलकर की हत्या
Advertisement

लड़की से फोन पर बात करता था युवक; मां-बाप और बहन ने मिलकर की हत्या

बुरहानपुरः मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में सगाई के बाद भी किसी अन्य लड़की से मोबाइल पर बात करने के कारण 25 वर्षीय युवक की हत्या करने के इल्जाम में उसके माता-पिता एवं बहन को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है.

अलामती तस्वीर

बुरहानपुरः मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में सगाई के बाद भी किसी अन्य लड़की से मोबाइल पर बात करने के कारण 25 वर्षीय युवक की हत्या करने के इल्जाम में उसके माता-पिता एवं बहन को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना बुरहानपुर जिले के धुलकोट गांव में दो जनवरी को हुई और पांच जनवरी को युवक का शव बरामद हुआ. इस मामले में पुलिस थाना निम्बोला में मामला दर्ज किया गया.

बाप-बेटे में कहा-सुनी के बाद हुई थी हाथापाई 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संखाराम सेंगर ने बताया कि युवक रामकृष्ण सिंह की हत्या के मामले में उसके पिता भिमान सिंह, मां जमनाबाई एवं बहन कृष्णा बाई को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि रामकृष्ण की सगाई हो गई थी और वह किसी अन्य लड़की से मोबाइल पर बात करता था और कोई काम धंधा भी नहीं करता था, जिसे लेकर रामकृष्ण एवं उसके पिता भिमान के बीच दो जनवरी को विवाद हुआ था.

आरोपियों ने कबूल किया अपना जुर्म 
सेंगर ने बताया कि इसके बाद भिमान ने रामकृष्ण की पिटाई कर उसे धक्का दे दिया था, जिससे वह स्नानगृह की दीवार से टकराकर जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इसके बाद भिमान ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ मिलकर उसके शव को प्लास्टिक की थैली में बंद कर पास की ही रूपरेल नदी में फेंक दिया था. सेंगर ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news