मुजफ्फरपुर बस स्टैंड में खड़ी 3 बसों में लगी आग, 50 लाख के करीब नुकसान का अंदाज़ा

Muzaffarpur bus stand fire: बसों में आग लगने की खबर पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

मुजफ्फरपुर बस स्टैंड में खड़ी 3 बसों में लगी आग, 50 लाख के करीब नुकसान का अंदाज़ा
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बैरिया बस स्टैंड में खड़ी निजी कंपनी के तीन बसों में मंगलवार की सुबह ज़बरदस्त आग लग गई. जब तक इस आग पर काबू पाने की कोशिश की जाती, तीनों बसों को मुकम्मल तौर पर अपने ज़द में ले चुके थी. इन बसों में आग लगने के बाद पूरे बस स्टैंड में अफ़रातफ़री फैल गई. आग लगने की सूरत में वहां मौजूद लोगों की मदद से उसपर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन ये कोशिश नकाम रही, फीर दूसरी बसों मौजूद मुसाफिरों को आननफानन में बाहर निकाला गया.

बसों में आग लगने की खबर पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. बसों में आग लगने की वजह का ताहाल पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि तीनों बसों के मालिकों को करीब 50 लाख की मालियत का नुकसान हुआ है. तीनों बसों के मालिक निभा ठाकुर, अरुण कुमार मिश्रा और निभा देवी ने फायर ब्रिगेड टीम को दिए शिकायत में घटना का कारण बस में शॉर्ट सर्किट होना बताया है.

ये भी पढ़ें: Violence in Bengal: PM मोदी ने जताई चिंता, गवर्नर ने CM ममता से की ये अपील

 

वहीं मकामी लोगों का कहना है कि स्टैंड में खड़ी बसों में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है. ज्यादातर गांजा पीने वाले बसों में बैठकर गांजा पीते रहते हैं और जलती हुई माचिस की तिल्ली वहीं छोड़ देते हैं. मकामी लोगों के मुताबिक, हो सकता है कि बसों में आग नशेड़ियों की छोड़ी हुई माचिस के तिल्ली से लगी हो.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते सस्पेंड हुआ IPL 2021, जानिए कब हो सकते हैं बाकी मैच

फायर ऑफिसर संतोष कुमार पांडेय ने कहा कि चार दमकलों की मदद से तीनों बसों में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. शार्ट सर्किट से आग लगने की बात समाने आ रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Zee Salam Live TV: