दिल्ली हिंसा: 300 पुलिसकर्मी ज़ख्मी, 22 FIR दर्ज, चार बजे प्रेस कांफ्रेंस करेगी पुलिस
Advertisement

दिल्ली हिंसा: 300 पुलिसकर्मी ज़ख्मी, 22 FIR दर्ज, चार बजे प्रेस कांफ्रेंस करेगी पुलिस

साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि आज यानी बुधवार को दोपहर 2.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और हिंसा को लेकर जानकारी देगी.

दिल्ली हिंसा: 300 पुलिसकर्मी ज़ख्मी, 22 FIR दर्ज, चार बजे प्रेस कांफ्रेंस करेगी पुलिस

नई दिल्ली: मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुए हंगामे के बाद से सिक्योरिटी अभी भी हाई अलर्ट पर है और कई ईलाकों में इंटरनेट सर्विस भी बंद हैं. खबर है कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक 22 एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं और आज ढाई बजे हंगामे को लेकर प्रेस काफ्रेंस करेगी. 

यह भी पढ़ें: शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने की ऐसी हरकत कि 'पानी-पानी' हो गई पंजाब की कैटरीना

बता दें कि कल लाल किले समेत दिल्ली के कई इलाकों में हुड़दंग के फौरन बाद होम मिनिस्ट्री ने उच्च स्तरीय मीटिंग बुलाई.  मीटिंग केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने गृह मंत्री को हालात के बारे में जानकारी  दी. मीटिंग में हालात के जायजे के बाद कई बड़े फैसले लिए गए. 

यह भी पढ़ें: अंडा या फिर पनीर: जानिए किसमें होता है ज्यादा प्रोटीन

मीटिंग में फैसले लिया गया कि हालात को संभालने के लिए 15 CISF टुकड़ियों को तैनाती की जाए. इसके अलावा, दिल्ली एनसीआर में कई जगहों पर इंटरनेट सर्विस को रोकने का फैसला लिया गया है. ताकि उपद्रवी किसी तरह की अफवाह न फैला सकें. 

यह भी पढ़ें: आधार कार्ड में मोबाइल नंबर अपडेट कराने के लिए नहीं देना होगा कोई डॉक्यूमेंट्स, जानें तरीका

चार बजे दिल्ली पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस
दिल्ली पुलिस ने बताया कि मंगलवार को हुई हिंसा में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी ज़ख्मी हुए हैं और इस मामले में अब तक 22 एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं. साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि आज यानी बुधवार को चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और हिंसा को लेकर जानकारी देगी.

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस
दिल्ली पुलिस अब जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर प्रदर्शनकारियों की पहचान करने में जुटी है. लालकिले, नांगलोई, मुकरबा चौक, सेंट्रल दिल्ली में सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकालने के लिए स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच की मदद भी ली जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news