जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को मिली बड़ी कामयाबी, 3 दहशतगर्दों को किया ढेर

बताया जा रहा है कि खुफिया इत्तेला के बुनयाद पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की. इस दौरान दहशतगर्दों से तसादुम शुरू हो गया.

जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को मिली बड़ी कामयाबी, 3 दहशतगर्दों को किया ढेर
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सिक्योरिटी फोर्सेज़ को आज फिर बड़ी कामयाबी मिली है. जनूबी कश्मीर के अनंतनाग जिले के खलचोरा रुनीपोरा इलाके में सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर तीन दहशतगर्दों को मार गिराया. मारे गए दहशतगर्दों की अभी शनाख्त नहीं हो पाई है. 

ज़राए के मुताबिक मारे गए तीन दहशतगर्दो के पास से एक AK-4 और 2 पिस्तौल भी बरामद हुईं हैं. सिक्योरिटी फोर्सेज़ की दहशथगर्दों के खिलाफ तलाशी मुहिम जारी है. जून के महीने में 13 मुठभेड़ में 41 आतंकवादी ढेर किए गए हैं. 

बताया जा रहा है कि खुफिया इत्तेला के बुनयाद पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की. इस दौरान दहशतगर्दों से तसादुम शुरू हो गया. माना जा रहा है कि अभी कुछ और दहशतगर्द छिपे हो सकते हैं.

बता दें इस साल वादी में इन तीन दहशतगर्दों के मारे जाने के साथ अब तक मारे गए दहशतगर्दों की ऑफिशियली तादाद 116 हो गई है, जिसमें अब तक के सभी मुख्तलिफ दहशतगर्दाना तंज़ीमों के 7 ऑपरेशनल कमांडर शामिल हैं.

Zee Salaam Live TV