TMC विधायक की धमकी,"चुनाव के बाद होगा खेला", कैलाश विजयवर्गीय ने दिया करारा जवाब

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) का आगाज़ होने जा रहे हैं. इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है.

TMC विधायक की धमकी,"चुनाव के बाद होगा खेला", कैलाश विजयवर्गीय ने दिया करारा जवाब
फोटो: बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) का आगाज़ होने जा रहे हैं. इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक हमीदुल रहमान ने पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के लेकर बड़ी बात कही है. 

"जिसका नमक खाया उसकी नमक हरामी नहीं करते"
हमीदुल रहमान ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने कहा है,'जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमक हरामी नहीं करते.' उन्होंने टीएमसी छोड़कर जाने वाले नेताओं को चैलेंज करते हुए कहा,"चुनावों के बाद हमें उन लोगों से मिलना होगा जो हमें धोखा दे कर गए हैं. बेईमान लोगों के साथ खेला होबे (खेल खेला जाएगा). हम सभी दीदी (ममता बनर्जी) को हमारे सीएम के रूप में देखना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं मेट्रो मैन E Sreedharan, जिन्हें BJP ने बनाया केरल का CM उम्मीदवार

"कांग्रेस-लेफ्ट को वोट देना मतलब भाजपा को वोट देना"
इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस और लेफ्ट के गठबंधन को लेकर कहा,"इस महागठबंधन को वोट देना, भाजपा को रास्ता देने के समान है. अपना वोट खराब मत करना. हर घर ने दीदी (ममता बनर्जी) के विकास के विज़न को महसूस किया है. जिसका नमक खाते हैं उसके साथ नमक हरामी नहीं करते."

यह भी पढ़ें: इस बच्चे का VIDEO देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, खूब हो रहा है VIRAL

कैलाश विजयवर्गीय ने दिया करारा जवाब
TMC विधायक के इस बयान कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा,"खेला क्या होता है? मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा, मतदाताओं को डराना, निष्पक्ष चुनाव न होना. ये सब खेला करने की कोशिश TMC करना चाहती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सारी जानकारियों से चुनाव आयोग को अवगत कराया."

यह भी पढ़ें: गंजे युवक ने विग लगाकर एक साल पहले की थी शादी, राज खुला तो WIFE ने मांगा तलाक

8 चरणों में होंगे चुनाव
बता दें पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 8 चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण के लिए 27 मार्च, दूसरे चरण के लिए 1 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 6 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 10 अप्रैल, पांचवे चरण चरण के लिए 17 अप्रैल, छठें चरण के लिए 22 अप्रैल, सातवें चरण के लिए 26 अप्रैल और आंठवें चरण के लिए 29 अप्रैल को राज्य की 294 सीटों पर वोटिंग होगी.

ZEE SALAAM LIVE TV