TMC MP RESIGNS: बंगाल से सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा
Advertisement

TMC MP RESIGNS: बंगाल से सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

 अर्पिता घोष हाल में संपन्न मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में हुए हंगामे के कारण निलंबित सदस्यों में शामिल थीं. इस हंगामे के दौरान सांसद और मार्शल कथित तौर पर घायल हुए थे.

 अर्पिता घोष, सांसद, तृणमूल कांग्रेस

नई दिल्लीः तृणमूल कांग्रेस की सांसद अर्पिता घोष ने राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है जिसे सभापति एम वेंकैया नायडू ने कबूल कर लिया है. यह जानकारी राज्यसभा सचिवालय से बुधवार को जारी अधिसूचना में दी गई है. घोष के इस्तीफा से उनके पार्टी के ही अन्य सदस्य हैरत में हैं. 
अधिसूचना में कहा गया है कि श्रीमति अर्पिता घोष, राज्यों की परिषद (राज्यसभा) की निर्वाचित सदस्य, जो पश्चिम बंगाल राज्य का प्रतिनिधित्व करती हैं ने राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है और उनका इस्तीफा 15 सितंबर 2021 को सभापति ने स्वीकार कर लिया है. घोष हाल में संपन्न मानसून सत्र के दौरान राज्यसभा में हुए हंगामे के कारण निलंबित सदस्यों में शामिल थीं. इस हंगामे के दौरान सांसद और मार्शल कथित तौर पर घायल हुए थे.

अर्पिता घोष समेत ये 6 सासंद थे शामिल
सदन में जबरन घुसने कोशिश कर रहे टीएमसी के निलंबित सांसद के हाथों से दरवाजे का कांच टूट गया था और एक महिला सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गई. निलंबित छह सांसद, जिसमें बोला सेन, मोहम्मद नदीमुल हक, अबीर रंजन विश्वास, शांता छेत्री, अर्पिता घोष और मौसम नूर शामिल थे.

Zee Salaam Live Tv

Trending news