TMC ने मिथुन चक्रवर्ती को बताया नक्सली, कहा- 'वह अतीत के स्टार हैं, अब कोई विश्वसनीयता नहीं'
Advertisement

TMC ने मिथुन चक्रवर्ती को बताया नक्सली, कहा- 'वह अतीत के स्टार हैं, अब कोई विश्वसनीयता नहीं'

सौगत रॉय (Suagata Roy) ने मिथुन को नक्सली (Naxalite) बताते हुए कहा कि वो आज के नहीं अतीत के स्टार हैं. उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती आज के स्टार नहीं हैं.

फोटो: बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता में हुई रैली में भाजपा का दामन थामा. इस दौरान उन्होंने राज्य की ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं ने भी मिथुन चक्रवर्ती को निशाने पर ले लिया है. 

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर के हाथ में बेटी का हाथ सौपंने जा रहे हैं Shahid Afirdi? किया यह ट्वीट

"चार बार पार्टी बदल चुके हैं मिथुन"
ममता बनर्जी की पार्टी TMC से सांसद सौगत रॉय (Suagata Roy) ने मिथुन को नक्सली (Naxalite) बताते हुए कहा कि वो आज के नहीं अतीत के स्टार हैं. उन्होंने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती आज के स्टार नहीं हैं. वह अतीत के स्टार हैं. उन्होंने चार बार पार्टियां बदली हैं. वह मूल रूप से एक नक्सली थे, फिर सीपीएम में गए, फिर वह टीएमसी में शामिल हो गए और राज्यसभा सांसद बनाए गए. 

यह भी पढ़ें: भाई की मौत ने बदली मिथुन चक्रवर्ती की जिंदगी, इस विवाद के चलते छोड़ा था ममता का साथ

"मिथुन की कोई विश्वसनीयता नहीं"
टीएमसी की जानिब से राज्यसभा सांसद से इस्तीफा देने वाली बात पर सौगत रॉय (Suagata Roy) ने कहा,"बीजेपी ने उन्हें ईडी के मामलों में धमकी दी और उन्होंने राज्यसभा छोड़ दी. अब वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनकी कोई विश्वसनीयता, कोई सम्मान और लोगों के बीच कोई प्रभाव नहीं है."

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल होने के बाद बोले मिथुन,"मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं"

याद रहे कि मिथुन चक्रवर्ती इसस पहले टीएमसी पार्टी में थे. ममता बनर्जी जब पश्चिम बंगाल की पहली बार सीएम बनी थीं तो उन्होंने मिथुन को पार्टी में शामिल होने की दावत दी थी. ममता की इस दावत को कुबूल करते हुए मिथुन पार्टी में शामिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें TMC की जानिब से राज्यसभा सांसद भी चुना गया था. लेकिन शारदा चिटफंड घोटाले में नाम आने के बाद उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा देकर राजनीति भी छोड़ दी थी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी मौलाना तारिक जमील को लेकर Hasin Jahan ने लिखी यह बड़ी बात, शेयर किया VIDEO

सौगत रॉय ने क्यों कहा नक्सली?
दरअसल मिथुन चक्रवर्ती को लेकर कहा जाता है कि वो फिल्मी दुनिया में आने से पहले नक्सवाद से जुड़े हुए थे. नक्सलवाद में रहते हुए उनके इकलौते भाई की करंट लगने से मौत हो गई थी. जिसका सदमा मिथुन सह नहीं पाए थे और अपनी जान को खतरे में डालते हुए घरवापसी का मन बना लिया और परिवार के पास वापस लौट गए. उसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया की तरफ रुख किया था. 

यह भी पढ़ें: स्टेशन पर पिलाया जा रहा था Toilet का पानी, राज खुलने पर हुई ये कार्रवाई, देखिए VIDEO

मैं गरीबों के लिए काम करूंगा: मिथुन
बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने आज कोलकाता में भाजपा की सदस्यता ली और कहा,"आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था." मिथुन ने कहा,"जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे." उन्होंने आगे कहा कहा कि हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. यह मेरा सपना भी था कि मैं गरीबों के लिए काम करूं. मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने गाया ऐसा गाना, यूज़र ने लिखा,"शादी से पहले देखतीं, तब तो चुपचुप करवाली"

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news