Coronavirus: यूपी, हरियाणा और दिल्ली के CM के साथ आज मीटिंग करेंगे अमित शाह

दिल्ली में कोरोना वायरस को लेकर बिगड़ते हालात पर पॉलिसी डिसीज़न इस चर्चा के बाद लिए जा सकते हैं. मुल्क में सबसे ज्यादा कोरोना की रफ्तार दिल्ली-NCR में ही है.

Coronavirus: यूपी, हरियाणा और दिल्ली के CM के साथ आज मीटिंग करेंगे अमित शाह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली- NCR में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए आंकड़ों पर फिक्रमंद हैं. वे आज हालात के जायज़े के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ चर्चा मीटिंग करेंगे. ये बैठक शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए होगी. 

दिल्ली में कोरोना वायरस को लेकर बिगड़ते हालात पर पॉलिसी डिसीज़न इस चर्चा के बाद लिए जा सकते हैं. मुल्क में सबसे ज्यादा कोरोना की रफ्तार दिल्ली-NCR में ही है. ऐसे में हालात पर काबू पाने के लिए मरकज़ी हुकूमत खुद इस मिशन पर है. 

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को दिल्‍ली में कोरोना के 2 हजार 442 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही सूबे में मुतास्सिरीन की तादाद बढ़कर 90 हजार का आंकड़ा छूने की हालत में है. इतना ही नहीं दिल्ली में कोरोना वायरस की महामारी की वजह से अब तक 2803 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें डॉक्टर दीगर कोरोना वॉरियर्स शामिल हैं. 

Zee Salaam Live TV