सेलिब्रिटी पति-पत्नी के बीच चल रही तलाक की कानूनी लड़ाई, मासूम बेटे की जुदाई में तड़प रहा पिता
Advertisement

सेलिब्रिटी पति-पत्नी के बीच चल रही तलाक की कानूनी लड़ाई, मासूम बेटे की जुदाई में तड़प रहा पिता

एक्टर करण मेहरा ने अपने बेटे के साथ खेलते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है और उसे मिले हुए दिनों की गिनती कर जल्द मिलने की उम्मीद कर रहे हैं. 

करण मेहरा पत्नी निशा रावल और बच्चे के साथ , फाइल फोटो

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर करण मेहरा इन दिनों काफी अकेलापन महसूस कर रहे हैं. खास तौर पर वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं. करण ने सोशल मीडिया पर अपनी खलिस और अकेलेपन का दर्द अपने फैंस से साझा किया है. करण अपने बेटे से मिले हुए दिनों को गिनते नजर आ रहे हैं. 
करण मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ खेलते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो और पोस्ट शेयर किया है. अपने बेटे के साथ बिताए हुए पलों को याद करते हुए करण ने लिखा ‘इमोशनल तूफान के 100 दिन तुम्हें मिस कर रहा हूं मेरे बेटे. उम्मीद है जल्द मिलेंगे, हर बुराई से तुम्हें बचाने वाला पिता की यही नियती है’. इस वीडियो में करण अपने बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

घरेलू हिंसा के केस में जेल जा चुका है एक्टर 
दरअसल, करण और उनकी बीवी एक्ट्रेस निशा रावल के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है. निशा ने करण के खिलाफ मुंबई पुलिस में घरेलू हिंसा और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थीं. इस मामले में करण एक बार जेल भी जा चुके हैं. इस वक्त दोनों के बीच तलाक के साथ-साथ बेटे की कस्टडी को लेकर भी लड़ाई जारी है. झगड़े के बाद करण-निशा अलग-अलग रह हैं. ऐसे में करण अपने बेटे को मिस कर रहे हैं. 

 

दोनों में हुआ था लव मैरिज 
गौरतलब है कि करण मेहरा और निशा रावल ने कई सालों तक लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच तनाव रहने लगा और रिश्ते खराब हो गए. हाल ही में जब निशा ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news