लखनऊ: ढाई साल के बच्चे में कोरोना की तस्दीक, बच्चे की मां भी है मुतास्सिर
Advertisement

लखनऊ: ढाई साल के बच्चे में कोरोना की तस्दीक, बच्चे की मां भी है मुतास्सिर

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बहुत तेज़ी से अपने पांव पसारता जा रहा है. पीर को लखनऊ में एक ढाई साला बच्चे में कोरोना की तस्दीक हुई है. बच्चे में कोरोना की तस्दीक होने के बाद उसे लखनऊ के KGMU में दाखिल कराया गया है. बता दें कि इस ढाई साला बच्चे की मां पहले से ही कोरोना मरीज़ है.

फाइल फोटो...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बहुत तेज़ी से अपने पांव पसारता जा रहा है. पीर को लखनऊ में एक ढाई साला बच्चे में कोरोना की तस्दीक हुई है. बच्चे में कोरोना की तस्दीक होने के बाद उसे लखनऊ के KGMU में दाखिल कराया गया है. बता दें कि इस ढाई साला बच्चे की मां पहले से ही कोरोना मरीज़ है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे में कोरोना वायरस इसकी मां के ज़रिए ही आया होगा. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना मुतास्सिरीन की तादाद 5 अप्रैल तक 278 थी. जबकि कुछ मुश्तबा अफराद के सैंपल आने के बाद आज 16 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद यह तादाद 295 पहुंच गई है. 16 नए मरीज़ों में से 5 मरीज़ों को लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल, 8 को खैराबाद-सीतापुर और 2 को SNMC आगरा में दाखिल कराया गया है. 

Zee Salam Live TV

इसके अलावा मुल्क भर की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस के 490 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. भारत में अब तक 4067 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. वहीं, 292 मरीज़ ठीक भी हो चुके हैं.

Trending news