धोखाधड़ी कर साक्षी महाराज के खाते से पैसे निकालने के आरोप में 2 गिरफ्तार, आप भी हो जाएं अलर्ट
Advertisement

धोखाधड़ी कर साक्षी महाराज के खाते से पैसे निकालने के आरोप में 2 गिरफ्तार, आप भी हो जाएं अलर्ट

आरोपियों की शिनाख्त बिहार के पटना निवासी दिनेश राय (30) और निहाल सिन्हा (27) के तौर पर हुई है

File PHOTO

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को कहा कि फर्जी चेक का इस्तेमाल कर भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बैंक खाते से 97,500 रुपये निकालने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.आरोपियों की शिनाख्त बिहार के पटना निवासी दिनेश राय (30) और निहाल सिन्हा (27) के तौर पर हुई है.

उन्होंने कहा कि इस शिकायत पर संसद मार्ग पुलिस थाने में धोखाधड़ी और जालसाजी का एक मामला दर्ज किया गया था कि किसी ने तीन फर्जी चेक का इस्तेमाल करके भाजपा सांसद साक्षी महाराज के बैंक खाते से 97,500 रुपये निकाल लिये हैं. मूल चेक साक्षी महाराज के पास थे और आरोपियों ने जाली दस्तखत भी किए थे.

यह भी देखिए: 'ड्रीम में एंट्री' गाने पर 60 लाख व्यूज मिले तो खुशी से पागल हो गई Rakhi Sawant, सिर पर केक रखकर एक्ट्रेस ने किया डांस- देखें Video

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान शिकायतकर्ता के खाते का एक स्टेटमेंट और फर्जी चेक की एक कॉपी हासिल की गई.पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि सिन्हा का पता पटना में चला और छापेमारी के दौरान उसे गिरफ्तार किया गया. अफसर ने बताया कि उसके पास से अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड बरामद किए गए.

यह भी देखिए: Funny Video: दहेज में मिल रही थी ट्रेन, लेने से कर दिया मना, जानिए वजह

उन्होंने बताया कि सिन्हा की तरफ से मुहैया जानकारी पर राय को भी शहर से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक नकली चेक और डेबिट कार्ड बरामद किया गया है. इसके अलावा पूछताछ में पता चला कि राय रैकेट का सरगना था. उसने फर्जी चेक का इंतेजाम किया और उन्हें सिन्हा को दिया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news