जम्मू-कश्मीर: राजौरी से BSF के दो कांस्टेबल लापता, बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: राजौरी से BSF के दो कांस्टेबल लापता, बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के ये दोनों कांस्टेबल जनरल ड्यूटी श्रेणी के तहत सुंदरबनी उपजिला मुख्यालय बीएसएफ शिविर में तैनात थे. 

फाइल फोटो

राजौरी: जम्मू-कश्मीर के ज़िला राजौरी (Rajauri) से दो बीएसएफ (BSF) जवानों के लापता होने के बाद हड़कंप मच गया है. बीएसएफ अधिकारियों ने पुलिस में दोनों कांस्टेबलों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है लेकिन अभी तक दोनों से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें: शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही बनाएगी खास रिकॉर्ड, अभी तक किसी फिल्म में नहीं हुआ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएफ के ये दोनों कांस्टेबल जनरल ड्यूटी श्रेणी के तहत सुंदरबनी उपजिला मुख्यालय बीएसएफ शिविर में तैनात थे. जब देर शाम तक ये दोनों कांस्टेबल शिविर में वापस नहीं पहुंचे तो शिविर में गहमागहमी शुरू हो गई. बीएसएफ अधिकारियों के निर्देश पर पहले तो साथी जवानों ने दोनों को तलाश करने की पूरी कोशिश की लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई.

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखी है बैलगाड़ी वाली कार? IAS ने शेयर करते हुए लिखा- वाह क्या ठाठ हैं

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही उनकी टीम ने दोनों कांस्टेबलों की तलाश शुरू कर दी है. उपजिला हेडक्वार्टर में उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद उनके दूसरे साथियों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों कांस्टेबलों के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news