Jammu Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, , झड़प में जवान घायल
Advertisement

Jammu Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, , झड़प में जवान घायल

अधिकारी ने बताया कि कुछ देर गोलीबारी के बाद अभियान को आम नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए रोक दिया गया. 

Jammu Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, , झड़प में जवान घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने पर बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में घेराबंदी करके तलाश अभियान चलाया. उसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

अधिकारी ने बताया कि कुछ देर गोलीबारी के बाद अभियान को आम नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए रोक दिया गया. उन्होंने बताया कि आम नागरिकों को निकालने के बाद मुठभेड़ फिर से शुरू हुई और बुधवार रात एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक सैनिक घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: अब इस नाम से जाना जाएगा दिल्ली का मोहम्मदपुर, नगर निगम ने शुरू की कवायद

अधिकारी के मुताबिक, रातभर चली मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि ये दोनों, आतंकवादी संगठन अल बद्र से जुड़े थे.

कुमार ने ट्वीट किया, 'दोनों आतंकवादियों की पहचान स्थानीय आतंकवादी एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के तौर पर की गयी है। ये अल बद्र से जुड़े थे और उनके पास से दो रायफल बरामद हुई हैं. ये मार्च-अप्रैल 2022 में पुलवामा में अन्य राज्यों के कामगारों पर हुए कई हमलों में शामिल थे.'
(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें: HPCL Recruitment 2022: हिंदु्स्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन में निकली बंपर भर्ती; करें अप्लाई

Zee Salaam Live TV:

Trending news