CM पद छोड़ सकते हैं ठाकरे? 45 दिन से हैं गायब, पत्नी या बेटा बन सकते हैं मुख्यमंत्री
Advertisement

CM पद छोड़ सकते हैं ठाकरे? 45 दिन से हैं गायब, पत्नी या बेटा बन सकते हैं मुख्यमंत्री

चंद्रकांता ने सलाह देते हुए कहा कि ऐसे में उद्धव ठाकरे को चाहिए कि अपने ओहदे की जिम्मेदारी किसी और सौंप दें. उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन बिना मुख्यमंत्री के नहीं चल सकता है, हर काम के लिए सीएम चाहिए. ऐसे में किसी और को यह चार्ज देना चाहिए.

File PHOTO

नई दिल्ली: कयास लगाए जा रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार में जल्द भूंचाल आने वाला है. महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य के सीएम पद की जिम्मेदारी उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) की पत्नी रश्मि (Uddhav Thackeray Wife) या फिर उनके बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) संभाल सकते है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने कहा है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे करीब 45 दिन से गायब हैं. इसके पीछे उनकी खराब सेहत है. चंद्रकांता ने सलाह देते हुए कहा कि ऐसे में उद्धव ठाकरे को चाहिए कि अपने ओहदे की जिम्मेदारी किसी और सौंप दें. उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन बिना मुख्यमंत्री के नहीं चल सकता है, हर काम के लिए सीएम चाहिए. ऐसे में किसी और को यह चार्ज देना चाहिए. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सबसे बेहतर च्वाइस बताते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे या फिर अपने बेटे आदित्य ठाकरे को पद की जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. वहीं जब एबीपी इस बारे में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athwale) से बात की तो उन्होंने जवाब दिया कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं है और किसी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं तो देवेंद्र फणनवीस को बना सकते हैं. अठावले आगे कहा कि भाजपा और शिवसेना का ढाई-ढाई साल वाला फार्मूला यहां पर आकर दोनों साथ आ सकते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news